लड़की ने खाया जिंदा ऑक्टोपस,उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

0
30

 खाते समय में मुंह तक खिंच आई आंख


नजर हटी और दुर्घटना  घटी ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ भी हुआ जी हाँ, चीन में एक फ़ूड ब्लॉगर के साथ ऐसा हादसा हुआ की आप उसका अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ब्लॉगर लाइव जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश कर रही है जिसमे खाते समय हो जाता है ऐसा हादसा.

आपको बात दे की चीन में एक फ़ूड ब्लॉगर वीडियो बनाते समय लाइव अपना खाना खाने की कोशिश कर रही थी, जिसमें वो लाइव जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश कर रही होती है. ऐसे में ऑक्टोपस उस ब्लॉगर पर अचानक हमला कर देता है और वो उस ब्लॉगर के चेहरे पर बुरी तरह से चिपक जाता है. फिर उसका चेहरा  नोचना शुरू कर देता है. जिसके बाद वो ब्लॉगर डर से चिल्लाना  शुरू कर देती है.

50  सेकेंड में हो गयी चेहरे की यह हालत

चीन ब्लॉगर की यह वीडियो तेज़ी  से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो की 50 सेकेंड की है जिसमे ‘सीसाइड गर्ल लिटिल सेवन’ नाम की ब्लॉगर क्लिप की शुरुआत में ऑक्टोपस से बिल्कुल डरी दिखाई नहीं देती हैं और फिर उस वीडियो में वो यह बताती है की कैसे एक जिन्दा ऑक्टोपस बुरी तरह से उनका  खून चूसने की कोशिश कर रहा है लेकिन अचानक  वीडियो में ब्लॉगर चिल्लाती है जिसे पता लगता है की ऑक्टोपस वाकई अब उसके चेहरे को नोंच रहा है, तभी वो दर्द में चिल्लाती है.

यहाँ भी पढ़े  : इंसानियत का सबक सिखाती ये गाय ,कर देगी आपको भोचक्का

साथ ही जब वो ब्लॉगर उसे अपने चेहरे से हटाने की कोशिश करती है तो  उसकी आंख डरावने तरीके से खिंच जाती है. जिसे वो दर्द में और जयादा चिल्लाती  है लेकिन किसी तरह से अपने चेहरे से छुड़ाने में सफल रहती है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in