Upcoming movies in march 2020: मार्च में रिलीज़ होने वाली है धमाकेदार फिल्में: अपना कैलेंडर कर लीजिये मार्क

0
upcoming movies in march 2020

जान्हवी कपूर से लेकर विद्या बालनसभ तैयार है अपनी फ़िल्मो से साथ – क्या है आपके होली प्लांस?


Upcoming movies in march 2020: मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्में साल 2020 की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों के लिए बहुत अच्छी हुई हैं। अभी तक की जनवरी और फरवरी में रिलीज़ सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं। अभी तक की 220 में रिलीज़ हुई फ़िल्में दर्शकों को लुभाने और उनका मनोरंजन करने में सफल रही है। अब बात यह आती है कि क्या मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली फ़िल्में भी दर्शकों को लुभा पाएंगी। आइये जानते है मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्में कौन सी हैं।

फिल्म का नाम – बाघी 3

इस फिल्म कीस्टार कास्ट में है टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर। इसी के साथ इसमें को – स्टार्स हैं  – रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे।यह फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है इस फिल्म की कहानी पहले रिलीज़ हुई बाघी फिल्म में पार्ट 1 और पार्ट 2 से अलग हैं। ये बाघी  फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ केसाथ दिखाई देगी शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर जो एक एयरहोस्टेस के किरदार में दिखाई देगी। इस फिल्म में इनके अलावा रितेश देशमुख का किरदार भी प्रमुख किरदार है।सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म सन 2012 की तमिल फिल्म ‘वेत्तई’ का रीमेक हैं। इसको 6मार्च 2020 को रिलीज़ किया जायेगा।

फिल्म का नाम – गुंजन सक्सेना

इस फिल्म की स्टार कास्ट में है – स्वर्गीय श्रीदेवीकी बेटी जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी। इसमें अंगद बेदी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है इस फिल्म की कहानी एक बायोपिक ड्रामा है जो कि एक कारगिल लड़की की कहानी पर आधारित हैं। इस फिल्म का निर्देशन एक नए डायरेक्टर ने किया है और उन्होंने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा हैं। गुंजन सक्सेना श्री विद्या राजन भारतीय वायुसेना के पायलट के साथ पहलीमहिला एवं श्रीविद्या राजन के साथ युद्ध में पहली भारतीय महिला एयरफोर्स पायलट है।इस फिल्म को 13 मार्च, 2020 कोरिलीज़ किया जायेगा।

फिल्म का नाम – अंग्रेजी मीडियम

इस फिल्म की स्टार कास्ट में है – इरफ़ान खान, राधिका मदान और करीना कपूर। इस फिल्म की कहानीहिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसको 2017 में रिलीज़ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ कासीक्वल माना जा रहा है।  इसका नाम पहले हिंदी मीडियम  2 रखा गया था जिससे बाद मे बदल दिया गयाऔर अटकलें है कि ये इंग्लिश भाषा पर आधारित होगी। ये उन छात्रों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं को संबोधित करेगी जिनके पास भाषा के रूप में अंग्रेजी का ज्ञान नहीं होता है। फिल्म का निर्देशन फिल्मकार होमी अदजानिया द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म मार्च के दूसरे सप्ताह में रिलीज़ होगी।

और पढ़ें: साउथ कोरिया से 4 ऑस्कर जीतने वाली फिल्म – पैरासाइट में ऐसा क्या है ख़ास?

फिल्म का नाम – सूर्यवंशी 

इस फिल्म की स्टार कास्ट में है – अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीरसिंह, अजय देवगन। इस फिल्म का निर्देशन रोहितशेट्टी ने किया हैं। इस फिल्म की कहानी एक एक्शन पर आधारित होगी और इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी वीरसूर्यवंशी की भूमिका निभा रहे हैं और आंकड़ों के हिसाब से यह फिल्म रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की चौथी फिल्म होगी। इस फिल्म को 27मार्च, 2020 को थिएटर में लाया जायेगा।

फिल्म का नाम – शकुंतला देवी की कहानी:  

यह फिल्म शकुंतला देवी की एक बॉलीवुडजीवनी-नाटक पर आधारित है, जो की एक गणितीयप्रतिभा, ‘मानव कंप्यूटर’के नाम से विख्यात थी। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रहे हैं, जिसमें विद्या बालन शकुंतला देवी की भूमिकानिभा रही हैं। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए 13 मार्च 2020 का दिन चुना गया हैं।

फिल्म का नाम – रूह अफज़ा:

इस फिल्म को 20 मार्च, 2020 को रिलीज़ किया जायेगा। ये एकहॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमे पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी बनी। इसने कपूर को दोहरी भूमिका में लिया गया हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Let us Discuss things that matter. Join us for this change, Login to our Website, cast your vote, be a part of discussion, and be heard.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments