विदेश

35 बच्चों के पिता, 100 बच्चे करने की तमन्ना

तमन्ना तो आप सभी ने बहुत सुनी होगी, लेकिन आज आपको हम ऐसी तमन्ना के बारे में बतायेंगे जिससे सुन कर आप हैरान तो होगे ही, साथ ही आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। यह तमन्ना एक पाकिस्तान के क्‍वेटा में रहने वाले एक व्यक्ति की है।

पाकिस्तान के क्वेटा में रहने वाले सरदार जान मोहम्मद खिलजी के 35 बच्चे है। लेकिन उनकी तमन्ना 100 बच्चे पैदा करने की है। अपनी इस तमन्ना को पूरा करने के लिए वह इन दिनों चौथी पत्नी की तलाश कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनकी तीनों बीवियां उसके साथ हैं।

haji-jan-mohammad-khilji-pak-father

सरदार जान मोहम्मद खिलजी के 35 बच्‍चें

सरदार जान मोहम्मद खिलजी 46 साल के है। खिलजी पेशे से मेडिकल टेक्निशन है और एक क्लिनिक भी चलाते हैं, जहां सिर दर्द और हल्की बीमारियों का इलाज किया जाता है। खिलजी का कहना है कि वह मानवता की सेवा के लिए यह क्लिनिक चला रहे है। साथ ही खिलजी एक मदरसा भी चलाते हैं, जहां 400 छात्र पढ़ने आते हैं।

बहु विवाह के खिलाफ पाकिस्तान में अभियान चला रही जकारिया का कहना हैं कि कुरान एक से ज्यादा शादी की इजाजत देता है। लेकिन उस स्थिति जब सभी पत्नियों के साथ इंसाफ हो सके और ऐसी स्थिति में इंसाफ मिलना टेढ़ी खीर है।

खिलजी की बड़ी संतान शगुफ्ता नसरीन जो 15 साल की है वह कहती है कि बड़ा परिवार अल्लाह का तोहफा है। खिलजी के 13 साल के बड़े बेटे मोहम्मद ईसा भी अपने पिता को फॉलो करना चाहता है ।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button