अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम से डर गए बाहुबली प्रभास, बदल दी साहो की रिलीज की तारीख 

0
prabhas-starrer-saaho-has-raised-the-heat-with-the-new-action-filled-poster-and-were-super-excited

बदल  गयी साहो  की रिलीज़ डेट

वर्ष 2019 का 15 अगस्त बॉलीवुड के लिए खास होने वाला था. इस दिन तीन सुपरस्टार की फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही थी, इनमें से अक्षय कुमार की फिल्म मंगल मिशन, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस और बाहुबली फेम स्टार प्रभास की साहो शामिल थी. अब खबर आई है कि साहो की रिलीज की तारीख बदल दी गई है. अब ये फिल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर भी नजर नहीं आएगी. प्रभास के प्रशंसकों के लिए ये थोड़ी निराश करने वाली खबर है.

अभी आधिकारिक घोषणा नहीं
वैसे तो अभी तक साहो की रिलीज होने की तारीख बदलने की खबर सिर्फ मीडिया तक ही है. अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा था कि एक साथ तीन फिल्में टकराने की वजह से तीनों की कमाई पर कुप्रभाव पड़ सकता था, इस वजह से प्रभाष ने साहो की रिलीज होने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. खबरें हैं कि अब साहो 15 अगस्त की बजाय 30 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. जल्द ही इसकी सार्वजनिक घोषणा हो सकती है.
दूसरी बार होगी अक्षय और जॉन की जंग 

यह जानना बेहद दिलचस्प है कि यह पहली बार नहीं है कि जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच 15 अगस्त की जंग होगी. 2018 में भी जॉन और अक्षय के बीच 15 अगस्त का संघर्ष हुआ था. इसी दिन जॉन की सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की गोल्ड रिलीज हुई थी.

जॉन अब्राहम की बाटला हाउस 
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 2008 में मनमोहन सरकार के दौरान हुए बाटला हाउस इनकाउंटर की कहानी पर आधारित है. इस इनकाउंटर में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकियों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी, जिसमेंं दो आंतकी मारे गए थें और दो भागने में कामयाब हुए थें. इसमें जॉन एक बहादुर पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. जॉन इस फिल्म में सुपरकार्प पुलिस अफसर मोहन चंद शर्मा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका नाम संजीव कुमार यादव है. इस फिल्म में रवि किशन, मृणाल ठाकुर, प्रकाश राज और मनीष चौधरी लीड रोल में दिखाई देंगे. कई सितारे इस फिल्म में राजनेता दिग्विजय सिंह और अमर सिंह का रोल करते भी नजर आएंगे.

अक्षय कुमार का मिशन मंगल 
जॉन की बाटला हाउस की तरह मिशन मंगल भी सच्ची कहानी पर आधारित है. ये मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की कहानी है. कुछ दिनों पूर्व ही अक्षय कुमार ने ही मिशन मंगल का टीजर जारी किया था. टीजर को देखते ही फिल्म की पटकथा का अंदाजा लग जाता है. इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे भारतीय वैज्ञानिकों ने विपरीत परिस्थितियों में एक रॉकेट को को स्पेस में भेजा है. वैज्ञानिकों की पूरी टीम पूरी शिद्दत से इस काम में लगी हुई है. फिल्म में सैटेलाइट की झलकियां भी दिखाई गईं है. सैटेलाइट को लॉन्च करता हुआ भी दिखाया गया है. टीजर के अंत में लिखा हुआ आता है कि आसमान ही सीमा नहीं है यानी कि उसके इतर भी बहुत कुछ है.

Read More:- सावन में सुने ये सुपरहिट गाने ‘BAE’ के साथ 

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here