मनोरंजन

हिना खान पिता को खोने के सदमे से नहीं आ पा रही है बाहर, कहा किसी से बात करने का मन नहीं करता

हिना खान ने कहा ‘पिता के निधन के सदमे से निकलने और नॉर्मल होने के लिए चाहिए थोड़ा ओर समय’


टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अभी कुछ समय पहले ही अपने पिता को खोया है। वो अभी भी इस सदमे से निकल नहीं पाई है। खुद हिना खान को अपने पिता के निधन की जानकारी जब मिली थी उस वक़्त वह  अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गयी हुई थी। पिता के निधन की खबर सुन कर तुरंत एक्ट्रेस वापस मुंबई आ गईं। आपको बता दे कि पिता के निधन के अगले ही दिन खुद हिना खान कोरोना पाजिटिव हो गईं थी। जिसके चलते उन्होंने खुद आइसोलेट होना पड़ा था। तमाम परेशानियों के कारण हिना खान सदमे में आ गयी थी। लेकिन अभी हाल ही में हिना खान ने हिंदुस्तान टाइम्स से खुलकर बात की है।

Hina Khan
Image Source- Wikimedia

जाने क्या कहा हिना खान ने

हिना खान ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि जितना इसके बारे में सोचती हूं उतनी ही तकलीफ होती है। फिर उन्होंने कहा अभी मेरा कुछ भी करने को मन नहीं करता और ना ही किसी से बातचीत करने की इच्छा होती है। आगे वो कहती है अभी मुझे और टाइम चाहिए नॉर्मल होने के लिए। अभी मैं बस वो काम कर रही हूं जो जरुरी है जिन्हे टाला नहीं जा सकता।

और पढ़ें: आखिर कौन है वो 5 लोग जिन्हें आलिया भट्ट डेट कर चुकी है

हिना खान ने कहा ‘अपने पिता जैसा ही पति चाहिए’

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान हिना खान ने बताया की मेरे माता पिता एक बेहद से बेहतरीन कपल थे। आगे हिना कहती है कि मैं शादी में भरोसा करती हूं इसका कारण भी मेरे पैरेंट्स ही हैं। मैने अपने पैरेंट्स को झगड़ा करते, एक दूसरे की केयर करते, एक दूसरे के लिए चाहत और एक दूसरे के लिए प्यार करते देखा है। वह  कहती है कि मैं हमेशा से चाहती थी जब भी मेरी शादी हो, मेरा पति जो भी हो तो वो मेरे पापा जैसा ही हो। मेरे पापा हर चीज में परफेक्ट थे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।