Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Anupama Spolier 9 Feb: यशपाल के सामने अपना दर्द बयां करेगी अनुपमा, सेलफिश बनने की कहेगी बात, आज शो में आएगा ये ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट आएगा। अनुज और अनुपमा की बात होगी। दोनों आध्या की पीठ पीछे एक नया प्लान बनाएंगे।

Anupama Spolier 9 Feb: डिंपी की शादी करवाएगा वनराज, क्या अनुज और अनुपमा की होगी मुलाकात?

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। छोटे पर्दे के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ में ट्विस्ट न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। अनुपमा का भाग्य उसे एक बार फिर अनुज के पास खींच ले आया है। जानिए अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

टीवी सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी हिट है। इस सीरियल में अनुज किसी भी तरह अनुपमा से बात करने की कोशिश में लगा हुआ है और अब अनुज की ये कोशिश सफल होने वाली है। यशदीप अनुपमा को समझाता है कि उसे अनुज से मिलेना चाहिए। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अनुज को फोन करेगी, जिससे कहानी एक बार फिर बदल जाएगी।

भड़क जाता है वनराज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि शाह हाउस में एक महिला डिंपी के लिए रिश्ता लेकर आती है। लीला बेन की सहेली बोलती है, ‘मैं एक जवान विधवा के लिए रिश्ता लाई हूं। आज के टाइम पर कितनी लड़कियां घर से भाग जाती हैं।’ ये बात वनराज को पसंद नहीं आती और वह भड़क जाता है। आइए आपको अपकमिंग एपिसोड की कहानी बताते हैं-

Read More:- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में सबसे रईस कौन? जानें लीड एक्टर्स की नेट वर्थ

अनुपमा बोली- अब मैं थक गई

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशपाल अनुपमा से बात करता है। तभी अनुपमा उसके समने अपना दर्द बयां करती है। वह बताती है कि मैंने अपने रिश्तों के लिए बहुत कुछ किया है। जान लगाकर किया है। लेकिन हमेशा लोगों ने मुझे सुनाया है। मैं रिश्तों से कभी भागना नहीं चाहती थी, लेकिन अब मैं थक गई।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

एक्सीडेंट होने पर भी सबने सुनाया

अनुपमा कहती है कि अच्छी मां, बहू और बेटी का सर्टिफिकेट मांगती मांगती थक गई। कुछ रिश्तों में प्यार मिला, लेकिन उन्हीं रिश्ते से दर्द, प्यार और सम्मान से ज्यादा रहा है। एक्सीडेंट हुआ, तब भी सबने सुनाया। इसी वजह से अब मैंने फैसला किया है कि मैं अपने बारे में सोचूंगी। मैं सेलफिश बनूंगी। तब यशपाल अनुपमा को समझाता है कि अनुज वह क्लोजर तलाश कर रहा है और ये उसका हक है।

श्रुति के बारे में बात करने को कहती आध्या

इसके अलावा अनुपमा सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि आध्या अनुज से बात करती है, लेकिन अनुज मना कर देता है। तब आध्या बोलती है, ‘मुझे आपकी महान अनुपमा के बारे में बात नहीं करनी। मुझे श्रुति के बारे में बात करनी है। आप अनुपमा की याद में कल का दिन भूल मत जाना।

मैं अब भी तुम्हारा पापा हूं…

बता दें कि कल श्रुति का बर्थडे होता है, लेकिन अनुज भूल जाता है। इस पर आध्या बोलती है, ‘प्लीज कल श्रुति को उसका एके बनकर मिल लीजिए। उसे डेट पर ले जाइए। उसे स्पेशल फील करवाइये। उसके बहुत सारे अहसान हैं। इस मौके पर अनुज बोलता है कि मुझे श्रुति के बर्थडे लिए जो करना है, मैं देख लूंगा। लेकिन मैं अब भी तुम्हारा पापा हूं, तो मुझसे इस लहजे में बात कभी मत करना।

फूट-फूटकर रोया यशपाल

इसके बाद अनुज श्रुति को बर्थडे पर डेट पर ले जाने के लिए मान लेता है। शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा यशपाल से बात करती है कि उसे भी तो कभी प्यार हुआ था। इस पर यशपाल बोलता है कि हां मैंने भी प्यार किया था, लेकिन वह मुझे शादी वाले दिन छोड़कर चली गई थी। जाने के लिए भी उसने वहीं दिन चुना। मैं फौजी आदमी हूं, रोता नहीं हूं। उस दिन फूट-फूटकर रोया। मैंने उसे बहुत ढूंढा था, लेकिन वो नहीं मिली। मैं भी अपना क्लोजर ढूंढ रहा हूं। इसी वजह से बोलता हूं कि सबको क्लोजर का हक है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

vrinda

मैं वृंदा श्रीवास्तव One World News में हिंदी कंटेंट राइटर के पद पर कार्य कर रही हूं। इससे पहले दैनिक भास्कर, दैनिक जागरण और नवभारत टाइम्स न्यूज पेपर में काम कर चुकी हूं। मुझसे vrindaoneworldnews@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।
Back to top button