मनोरंजन

जाने 5 बेस्ट वेब सीरीज के बारे में, जो खाली समय में दूर करेगी आपकी बोरियत

बोरियत दूर करने में ये 5 वेब सीरीज करेगी आपकी मदद


पिछले साल से फैले कोरोना वायरस का कहर आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी कोरोना वायरस के कारण कई जगहों पर लॉकडाउन जारी है। इस कोरोना लॉकडाउन का असर सिनेमा घरों पर भी देखने को मिला। लॉकडाउन के कारण शूटिंग ठप पड़ गई है। जिसके कारण सिनेमा घर भी बंद हो गए। अभी काफी लम्बे समय से घर पर खाली बैठे और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के बाद लोग अब धीरे धीरे इनसे भी बोर होने लगे हैं। अगर आप भी इन ही लोगों की लिस्ट में है तो आज हम आपके लिए इस बोरियत का इलाज लेकर आए है। अब आप अपने फ़ोन और टीवी पर आप ऐसी बेहतरीन वेब सीरीज देख सकते हैं जो आपकी बोरियत को दूर कर देगी। तो चलिए जानते है इन वेब सीरीज के बारे में।

पाताल लोक: आपको बता दे कि इस कोरोना लॉकडाउन में जिस वेब सीरीज ने सबसे ज्यादा नाम कमाया है वो है पाताल लोक। यह पाताल लोक वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। इस दिल्ली बेस्ड क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को जबरदस्त रिव्यू और रेटिंग मिली थी। इतना ही नहीं इसके साथ ही तोप सिंह का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत और हथौड़ा सिंह का किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग ने पाताल लोक को बेस्ट वेब सीरीज के पायदान पर खड़ा कर दिया है। अगर आप लम्बे समय से घर पर है और बोरियत महसूस कर रहे है तो आप पाताल लोक देख सकते है।

स्पेशल ऑप्स: स्पेशल ऑप्स यह एक हॉटस्टार स्पेशल शो है। इस वेब सीरीज को डिज्नी हॉटस्टार पर 17 मार्च को रिलीज किया गया था। स्पेशल ऑप्स यह वेब सीरीज नीरज पांडे और शिवम नायर के डायरेक्शन में बनी है यह वेब सीरीज साल 2001 के दिल्ली पार्लियामेंट अटैक और हमले के मास्टरमाइंड को पकड़ने की कहानी है।

और पढ़ें: दीपिका से लेकर करीना तक जाने इन बॉलीवुड सितारों के हॉलीवुड क्रश के बारे में

हंसमुख: आपको बता दे कि स्टैंडअप कॉमेडियन से एक्टिंग तक के सफर को हंसते-हंसाते अंजाम तक पहुंचाने वाले वीर दास को लेकर नेटफ्लिक्स ने बीते दिनों एक वेब सीरीज बनाई, जिसका नाम हंसमुख रखा गया। इसका नाम सुन कर आपको भी लग रहा होगा कि यह एक कॉमेडी शो टाइप की वेब सीरीज होगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। 17 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज वेब सीरीज हंसमुख क्राइम और डार्क कॉमेडी से भरपूर वेब सीरीज। है

पंचायत: ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि पिछले साल कोरोना वायरस के कारण हमारे देश में मार्च के चौथे हफ्ते से लॉकडाउन की शुरुआत हो गई थी। उसके बाद सिनेमा घर समेत सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों को बंद कर दिया गया था। इसी दौरान अमेजन प्राइम वीडियो पर 3 अप्रैल को वेब सीरीज पंचायत रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज पंचायत उत्तर प्रदेश के बलिया जिले स्थित फुलेरा पंचायत की कहानी है।

फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2: आपको बता दे कि फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2 भी लॉकडाउन के दौरान 17 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडिया पर रिलीज हुई थी। वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2 मिडल क्लास फैमिली की 4 लड़कियों की लव लाइफ और वर्क लाइफ बैलेंस की कहानी को दिखती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।