राशिफल

जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(9 मई से 15मई)

Horoscope from 9 मई और 15 मई


महामारी के इस दौर में वन वर्ल्ड न्यूज अपने दर्शकों से अनुरोध करता हैं कि वह बिना किसी काम के घर से बाहर न निकलें। घर पर रहें सुरक्षित रहें अपने और अपनों के लिए, ताकि दुःख की इस घड़ी को साथ रह कर लड़ा जा सकें। हर सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी हम आपके लिए लेकर आएं हैं आपका राशिफल। किरण पांडेय पांडे एक प्रसिद्ध ज्योतिष हैं। जो पिछले साल से इस क्षेत्र में काम कर रही हैं। आप भी अपनी किसी परेशानी के लिए उन्हें 06kiranrai@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

Weekly Horoscope

मेष: इस सप्ताह आपका अहंकार प्रमुख रहेगा। आपके अहंकार को बनाए रखने और चमकाने का आपका प्रयास आपके दिन-प्रतिदिन के कार्यक्रम में सबसे अधिक होगा। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा आपका रणनीतिक और प्रियजनों के साथ संचार का सुखद तरीका होगा और परिवार में खुशी देखी जा सकती है। वित्तीय पहलू मध्यम रूप से ठीक रहेगा।

weekly horoscope

वृषभ: पारिवारिक मामलों के प्रति आपका दृष्टिकोण समझदार और तार्किक लगता है। पेशेवर मोर्चे के स्तर तक नहीं होगा, लेकिन वित्तीय क्षेत्र ने आपको निराश नहीं किया। आसपास के अच्छे माहौल के बावजूद, आप अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन के निर्णयों में स्वतंत्र महसूस नहीं करते। इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी समस्या से बचने के लिए इस अवधि में बाहर खाने या बाहर जाने की कोशिश करें।

weekly horoscope

मिथुन: मौसमी बीमारियों या किसी अन्य आकस्मिक कारण से स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। मूर्खतापूर्ण मामला आपको क्रोध के अगले स्तर तक उकसा सकता है। प्रियजनों से पहले किसी भी शब्द का उच्चारण करने से पहले पुनर्विचार का अभ्यास करें और धैर्य रखें। चिंता उच्च तुलनात्मक रूप से होगी। आपकी चिंता पिछले कुछ महीनों से आपके बच्चों के लिए थी जो इस सप्ताह के अंत तक कम हो सकती है।

weekly horoscope

कैंसर: इस संकेत के पोषण विशेषज्ञ, परामर्शदाता, शिक्षक और बैंकर्स के पास अच्छा समय होगा। आपका व्यवहार आपके साथी के साथ झगड़ालू हो सकता है। घर की सजावट या किसी अन्य शानदार चीज़ों पर पैसा खर्च करने की आपकी इच्छा आपकी शांति को परेशान करने का कारण हो सकती है। मित्र और परिचित इस अवधि में आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

weekly horoscope

सिंह: आध्यात्मिकता और सामाजिक कार्य आपकी दिनचर्या का हिस्सा हो सकते हैं। लेकिन आपको भाई-बहनों के साथ अपने व्यवहार में अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। यदि आपकी वेतन वृद्धि लंबे समय से थी, तो आप इस अवधि में इसकी उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन जीवनसाथी चिंता का कारण हो सकता है। उनके अंकित मूल्य पर किसी को मत लेना। छिपे हुए शत्रु आपको नीचे खींचने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिलती, केवल वे ही आपकी शांति को भंग कर सकते हैं।

weekly horoscope

कन्या: आपका ध्यान भटकाए बिना सभी बाधाओं को पार करने का समय अपेक्षित हो सकता है। लेकिन आपके जीवन में सामंजस्य गायब रहेगा। आपका स्वभाव आपको परेशान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आपके शब्द आपको सबसे अच्छी या बुरी जगह पर ले जा सकते हैं। अपने शब्दों को समझदारी से चुनें। आपके पिता इस अवधि में भावनात्मक या आर्थिक रूप से अधिक सहायक होंगे।

weekly horoscope

तुला: इस अवधि में स्वास्थ्य कमजोर लग रहा है। यदि आप पहले से ही पुरानी बीमारियों से पीड़ित हैं तो अपने स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखें। एक बार इस अवधि में किसी भी बीमारी को पकड़ने के बाद, आसानी से निदान करना मुश्किल हो सकता है। वित्तीय क्षेत्र वास्तव में अच्छा लग रहा है। आपका व्यापार आपके कुछ दुश्मनों के माध्यम से बढ़ सकता है।

weekly horoscope

वृश्चिक: छुपे हुए विचारों या वस्तुओं और रहस्य की खोज के लिए अनुसंधान में रुचि इस अवधि में अधिक होगी। ऑकल्ट विज्ञान में शामिल लोग विषय में शामिल होने के कारण अपने क्षेत्र में बढ़ सकते हैं। सभी आरामों के बीच, आपको कई बार चिंता या असहायता की भावना हो सकती है। इस सप्ताह आपका बॉस आपको परेशान कर सकता है।

weekly horoscope

धनु: आपकी चिंता का क्षेत्र आपका जीवनसाथी हो सकता है। किसी भी स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए आपको अपने खाने के पैटर्न की जांच करने की आवश्यकता है। पारिवारिक मामलों में संयम खोने का मौका है। अपेक्षा से अधिक आपके व्यवहार को गलत साबित कर सकता है। बच्चे आपको खुशी देंगे। एक वित्तीय पहलू गुनगुना दिखता है। छात्रों के लिए अच्छा समय होगा।

weekly horoscope

मकर: यह सप्ताह आपके प्रेम के लिए अच्छा है। अजनबियों से मिलना आपके साप्ताहिक एजेंडे में शीर्ष स्थान पर होगा। एक रोमांटिक रिश्ते में आपका रणनीतिक कदम, आपको अस्थायी आनंद की ओर ले जाएगा। आप अपनी दिनचर्या में बहुत ऊर्जावान रहेंगे। जीवन का एक पेशेवर क्षेत्र आपको राहत की सांस देगा। मौद्रिक संतुष्टि मध्यम होगी।

weekly horoscope

कुंभ: इस अवधि के मीडियाकर्मियों के लिए चिंताजनक समय इस अवधि में देखा जा सकता है। स्वास्थ्य के साथ-साथ अपने काम में अतिरिक्त सतर्क रहें। सभी विषम परिस्थितियों के बावजूद, आपका जीवनसाथी एक मजबूत स्तंभ के रूप में आपका समर्थन करने के लिए खड़ा होगा। पिता का समर्थन गायब है या उनका स्वास्थ्य इस अवधि में आपको परेशान कर सकता है। आप परिवार के समय का सबसे अच्छा आनंद लेंगे।

weekly horoscope

मीन राशि: आपके ग्रह आपको निराशा से और साथ ही निराशा से बाहर निकाल रहे हैं। ध्यान, सामाजिक कार्य, दान या आध्यात्मिकता आपको ऐसी स्थिति से निपटने में मदद करेगा। साथी का समर्थन और स्नेह आपको आगे बढ़ाता रहेगा। इस अवधि में वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।