राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर)

एक बार फिर हम हाजिर है आपके राशिफल के साथ। किरण पांडेय राय आपको, आपके ग्रह नक्षत्रों की दशा बारे में बता रही हैं। इस सप्ताह किसी भी काम को करने से पहले इसे एक बार जरुर पढ़ें।

Weekly Horoscope
मेष: इस सप्ताह स्वास्थ्य और संबंधों का मिलाजुला रूप है। आपके दिन-प्रतिदिन के कार्यक्रम से वैवाहिक सुख गायब है। रिश्ते में ब्रेकअप की संभावनाएं देखी जा सकती हैं। आप परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अच्छे संचार का प्रबंधन करने में सक्षम होंगे। काम के प्रति आपके समर्पण की सराहना आपके चेहरे पर या आपकी पीठ के पीछे होनी चाहिए।

weekly horoscope

वृष राशि: कई कठिन परिस्थितियों में से कई विचार आपकी दिनचर्या का हिस्सा होंगे। आपका दिमाग अत्यधिक सक्रिय और रणनीतिक होगा। स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या से बचने के लिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें। बड़े भाई-बहन आपकी चिंता का कारण होंगे। छात्रों को बेहतर प्रदर्शन करने का अवसर मिल सकता है। जीवन के प्रति आपका साहसी दृष्टिकोण काबिले तारीफ रहेगा।

weekly horoscope

मिथुन: संतान के प्रति आपकी चिंता पिछले कुछ सप्ताहों से बनी हुई थी, जो एक बेहतर दिशा में आगे बढ़ सकती है। स्वास्थ्य आपके मूड और गति को प्रभावित कर सकता है। स्वास्थ्य की देखभाल को आपके साप्ताहिक एजेंडे में पहले स्थान की आवश्यकता है। आपके व्यक्तिगत चार्ट के अनुसार कोई आकस्मिक घटना आपको चौंका सकती है। कुल मिलाकर एक गुनगुना सप्ताह आपकी ओर बढ़ रहा है।

weekly horoscope

कर्क: सप्ताह की शुरुआत गर्मी के साथ होगी लेकिन आपको इसकी गुणवत्ता जांचनी होगी। आप दूसरों के सामने अपने साहस और दृढ़ संकल्प का समर्थन करेंगे। लेकिन, जनता के पीछे एक दिल है, आपके कार्यों का समर्थन नहीं करेगा। आपको शांत रहने और जीवन की गति के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है। मित्रों या किसी से अधिक अपेक्षाएं आपको निराश कर सकती हैं। इस अवधि में वित्तीय पहलू सबसे अच्छा दिखता है।

weekly horoscope

सिंह  : इस सप्ताह की शुरुआत तार्किक शब्दों के साथ कोमल संचार के साथ होगी, अंततः यह आपको अपने लोगों के बीच पहचाने जाने वाले एक बेहतर संचारक में सुधार कर सकता है। आप विलासिता पर पैसा खर्च कर सकते हैं जैसे। घर की साज-सज्जा, वाहन या आभूषण आदि। आप विरोधियों के प्रयासों से इनकार नहीं कर सकते जो आपको बिना किसी लाभ के नीचे खींचने की कोशिश करते हैं।

weekly horoscope

कन्या: आपका सप्ताह पिछले सप्ताह के स्वर से शुरू होगा, लेकिन सप्ताह के मध्य के बाद आपका मन अपनी जीभ की तुलना में कोमल रहेगा। छोटे भाई-बहनों से संबंध खराब हो सकते हैं। आपके ग्रह आपको इसे आसानी से पार करने में मदद करेंगे। आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को बरकरार रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत है। आर्थिक सुख का अनुभव होगा।

weekly horoscope

तुला : सप्ताह की शुरुआत आक्रामक रवैये के साथ होती है जबकि सप्ताह के मध्य के बाद आपको पारिवारिक मामलों में व्यस्तता मिलती है। आप उपहार, व्यवसाय या पारिवारिक मामलों पर बिना ज्यादा सोचे-समझे पैसा खर्च करेंगे। कार्यक्षेत्र में थोड़ा अशांत या बदला हुआ नजर आ रहा है। इस अवधि में किसी भी कानूनी मामले से बचें। आपके व्यस्त कार्यक्रम के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

weekly horoscope

वृश्चिक: इस दौरान आपके अलग रहने के मूड में कुछ बदलाव आएगा। दोस्त और परिवार अलग-अलग तरीकों से आपके मानसिक स्वास्थ्य पर काबू पाने में आपकी मदद करेंगे। आप अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने के लिए आगे आएंगे। आय के विभिन्न स्रोतों की भी उम्मीद की जा सकती है। कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा समय आने वाला है।

weekly horoscope

धनु : अशुभ ग्रह आपके स्वभाव को प्रभावित कर रहे हैं। यह आपके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को कुछ समय के लिए परेशान कर सकता है। इसके बाद, आप अपनी आंतरिक शांति को याद करेंगे। कार्यस्थल पर अच्छी स्थिति होने पर भी आप अनुभव करेंगे कि स्थिति अपनी चाल को उलटने लगी है। विभिन्न क्षेत्रों में पैसा खर्च करने की संभावना आपको बाद में पछताने का कारण दे सकती है।

weekly horoscope

मकर: ग्रह आपको किसी भी स्थिति का सौहार्दपूर्वक सामना करने की आंतरिक शक्ति दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र के प्रति आपकी चिंता कुछ समय के लिए परेशान कर सकती है। जरूरत पड़ने पर दोस्त या परिचित आपका समर्थन करने के लिए हाथ बढ़ाएंगे। इस अवधि में पड़ोसियों या छोटे भाई-बहनों से आपकी बहस हो सकती है। जीवन का मौद्रिक हिस्सा अच्छा दिखता है।

weekly horoscope

कुंभ: यह अवधि आपके जीवन में कई तरह की उथल-पुथल लेकर आती है। आप सार्वजनिक रूप से भी अलग-थलग महसूस कर सकते हैं। आपका पहचान संकट आपके आक्रामक पक्ष को सामने ला सकता है। कम बोलना किसी गंभीर मामले में खुद को उलझाने से बेहतर काम करेगा। चीजें धीरे-धीरे आगे बढ़ सकती हैं लेकिन अगर दिल से किया जाए तो यह निश्चित रूप से आपके आवश्यक क्षेत्र में बढ़ने में आपकी मदद करने वाली है।

weekly horoscope

मीन : आपकी खुशी आपके जीवनसाथी या पार्टनर पर निर्भर करेगी। रिश्तों के बीच अपने अहंकार को लाए बिना आप उसी का आनंद लेंगे। आपके फैसलों को आपके प्रियजनों के बीच स्वीकार किया जाएगा। चिंता का क्षेत्र आपका अपना बच्चा हो सकता है, चाहे आप इसे लें या इसे अनदेखा करें। जीवन का वित्तीय क्षेत्र संतोषजनक दिखता है।

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।