आखिर क्यों गायब कर दिए गए सुशांत राजपूत के डायरी के पन्ने? ED जोड़ रही है सारी तारे

0
229
sushant singh diary

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, सीबीआई के हाथ लगी सुशांत की पर्सनल डायरी


बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस एक मिस्ट्री बनता जा रहा है। इसमें रोज कुछ न कुछ नए खुलासे होते रहते है। अब कई लोग सामने आकर कई अहम बातों का खुलासा भी कर रहे है। साथ ही पुलिस के हाथ भी कई अहम सबूत लग रहे है। जिसके कारण अब सुशांत सिंह राजपूत का केस एक अलग ही मोड़ पर जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत केस में अभी भी जांच पड़ताल चल रही है। वहीं इसी बीच सीबीआई के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी लगी। पहले सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद जांच बिहार पुलिस को सौंपी दी गई। परन्तु उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैंस की मांग पर केस को सीबीआई को सौप दिया गया। अभी इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

क्या कुछ खास था सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी में?

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान सीबीआई के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी लगी। इस डायरी में सुशांत सिंह राजपूत अपनी पर्सनल लाईफ और आगे की प्लानिंग लिखा करते थे। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि जब सुशांत सिंह राजपूत की ये डायरी सीबीआई के हाथ लगी तो इसमें पहले से ही कुछ पेज गायब थे। अभी इन गायब हुए पेजों को ले कर काफी हंगामा मचा हुआ है। अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी ने भी इस मामले को लेकर कुछ हैरान करने वाली बात बतायी है।

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का सच्चा साथी आज भी देख रहा है उनकी राह, वीडियो देख कर आप हो जायेंगे इमोशनल

क्या कहा सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी को ले कर

सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी से गायब हुए पेजों को ले कर कहा कि उन्होंने सुशांत की पर्सनल डायरी से फटे हुए कोई पेज नहीं दिखे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत खुद ही कई बार अपनी डायरी से पेज फाड़ दिया करते थे। उन्होंने कहा जब सुशांत को डायरी में लिखी कोई बात अच्छी नहीं लगती थी तो वह खुद उस पेज को फाड़ दिया करते थे। साथ ही उन्होंने ये भी  कहा  कि आपको सुशांत की कई किताबों में पेज भी फटे मिलेंगे। शायद आपको याद हो की, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी इस डायरी बात की थी उन्होंने कहा था कि डायरी हाथ लगने के बाद कई राज से पर्दा उठ सकता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com