Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Kingdom of the Planet of the Apes : एक ऐसी फिल्म जिसमे देखने को मिलेगी बंदर नेता की कहानी

कहानी मंकी सीज़र के शासनकाल के बाद की दुनिया को चित्रित करेगी, जिसमें वानर मानव प्रौद्योगिकी की खोज करना चाहते हैं।इन बंदरों द्वारा बनाई गई चीजों को नष्ट करने का भी खतरा हो सकता है।

Kingdom of the Planet of the Apes : फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, फैंस को पसंद आया ट्रेलर

“किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स” एक आने वाली फिल्म है जिसमें एक बंदर नेता की कहानी होगी, जो मानव टैक्नोलॉजी की तलाश में है। फिल्म का निर्देशन वेस बॉल कर रहे हैं और इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया।

कहानी मंकी सीज़र के शासनकाल के बाद की दुनिया को चित्रित करेगी, जिसमें वानर मानव प्रौद्योगिकी की खोज करना चाहते हैं।इन बंदरों द्वारा बनाई गई चीजों को नष्ट करने का भी खतरा हो सकता है।

फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है और 2024 में इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक वेस बॉल ने वैश्विक फ्रेंचाइजी में नई जान फूंकी है और इसमें ओवेन टीग, फ्रेया एलन और केविन डूरंड जैसे कलाकार हैं। यह एक अद्भुत फिल्म की झलक हो सकती है, जिसमें बंदर साम्राज्य और इंसानों से जुड़ी एक अद्भुत कहानी होगी।

Read more: Tiger 3: क्या टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर हो पाएगी ब्लॉकबस्टर? फिल्म से जुड़ा है सलमान का स्टारडम

“किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स” आने वाले दिनों में एक बड़ी हिट होने की संभावना है, और यह फिल्म वानरों और मनुष्यों के बीच संबंधों को एक नए दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने का अवसर प्रदान कर सकती है।

निर्देशक वेस बॉल ने मंकी सीज़र के शासनकाल के बाद कई पीढ़ियों तक स्थापित एक वैश्विक फ्रेंचाइजी में नए युग की सांस ली। ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ में ओवेन टीग, फ्रेया एलन और केविन डूरंड जैसे सितारे हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button