मनोरंजन

Shehnaaz Gill: जानें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अब कैसी है शहनाज गिल की जिंदगी

Shehnaaz Gill: पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज गिल का हाल


Shahnaz Gill: शहनाज गिल की हसीन दुनिया बहुत जल्दी ही उजड़ गई है। उसकी हंसती खिलखिलाती दुनिया पलभर में ही चकनाचूर हो गई। ऐसे तो सिद्धार्थ की मौत पर हर शख्स की आंख नम हुई थी लेकिन शहनाज के आंसुओं ने सबको नम होने के लिए मजबूर कर दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद से अभी तक शहनाज कहां हैं, कैसी हैं, किस हाल में है ये कोई नहीं जानता। सिद्धार्थ के जाने के बाद मानो शहनाज दुनिया से कट सी गई हैं। तो चलिए जानते है सिद्धार्थ  जाने के बाद किस हाल में है शहनाज गिल।

शहनाज का वीडियो देख आपकी आँखों में भी आ जाएंगे आंसू

अभी हाल ही में शहनाज का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसे देखकर आप भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाएंगे।  इस थ्रोबैक वीडियो में शहनाज एक पंजाबी गाना गा रही हैं। जोकि काफी ज्यादा इमोशनल है। उसे गाते हुए वो भी बहुत ज्यादा भावुक हो जाती है।  इस वीडियो को देख कर आप भी यही सोच रहे होंगे कि इसे किस्मत कहें या कुछ और। इस गाने को गुनगुनाने वाली शहनाज ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन इस गाने की लाइनें उनकी जिंदगी की हकीकत बन जाएंगीं। शायद इसी कारण ये वीडियो सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

और पढ़ें:  ग्लैमर दुनिया की वो अभिनेत्रियां जिन्हें डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

जानें अभी किस हाल में है शहनाज गिल

सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही किसी को भी नहीं पता की शहनाज कहां हैं, कैसी हैं, किस हाल में है। अगर आप सोशल मीडिया पर देखें तो कई टीवी की हस्तियां शहनाज की हालत के बारे में बताती रहती हैं। अभी हाल ही में टीवी की दुनिया कि मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने शहनाज गिल के जल्द सदमे से निकलने को लेकर प्रार्थना की है। बता दें कि हाल ही में पवित्रा पुनिया मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने काफी सारे पोज दिए और मीडिया से बहुत सारी बातें की। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार पवित्रा पुनिया ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘हमारे लिए यह भूल पाना मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया है। मैंने अभी तक शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें इस समय उन्हें शांति से रहने देना चाहिए’।

आगे पवित्रा पुनिया के कहा ‘मुझे नहीं लगता कि अभी शहनाज जवाब देने की स्थिति में है और इस समय उनसे ये पूछना भी गलत होगा कि वह कैसी है क्योंकि मुझे यकीन है कि वह अच्छी मानसिक स्थिति में नहीं है।’ इतना ही नहीं इसके साथ ही पवित्रा पुनिया ने कहा है कि ‘मैं चाहती हूं कि शहनाज जल्द सामान्य जिंदगी में वापस आ जाएं क्योंकि अगर सिद्धार्थ होते तो वो कभी भी शहनाज को ऐसे नहीं देख पाते।

जानें कब हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। इस टीवी शो के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। सिर्फ बिग बॉस के घर पर ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों अक्सर साथ में ही दिखते थे।

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।