मनोरंजन

अगर आपको भी है रोमांटिक वेब सीरीज पसंद, तो ये वेब सीरीज है आपके लिए बेस्ट रोमांस से भरपूर है ओटीटी प्लेटफॉर्म की ये वेब सीरीज आपको बता दे कि रोमांस और रोशनी में

रोमांस से भरपूर है ओटीटी प्लेटफॉर्म की ये वेब सीरीज


आपको बता दे कि रोमांस और रोशनी में डूबी फिल्मी का दुनिया से बहुत गहरा नाता है। किसी भी फिल्म में जब तक रोमांस का तड़का नहीं लगता तब तक उस फिल्म का स्वाद लोगों को फीका फीका ही लगता है। फिल्म चाहे किसी भी जोनर की क्यों न हो उस में मोहब्बत का तड़का न हो तो समझो उसका स्वाद फीका ही है। शायद यही कारण है कि आज भले ही कंटेंट में कितने भी बदलाव क्यों न हो गए हो लेकिन आज भी फिल्मों में रोमांस का तड़का अब भी जस की तस है। फिल्मों से यह रोमांस का तड़का टीवी शो में आया और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी खुशबू बिखेर रहा है। अगर आपको भी पसंद है रोमांटिक वेब सीरीज तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये वेब सीरीज देख सकते है।

बारिश: आपको बता दे कि बारिश एक बेहद ही रोमांटिक वेब सीरीज है यह उन लोगों के लिए एक बेस्ट वेब सीरीज है जिनको रोमांटिक वेब सीरीज पसंद होती है। आपको बता दे कि बारिश आल्ट बालाजी और जी5 दोनों पर ही रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज पहले अरेंज मैरिज और फिर लव की खूबसूरत कहानी है। इस वेब सीरीज के द्वारा शरमन जोशी और आशा नेगी आपको अपनी मोहब्बत की बारिश से सराबोर कर देंगे।

लिट्ल थिंग्स: आपको बता दे कि लिट्ल थिंग्स नेटफ्लिक्स की एक बेहद ही मशहूर वेब सीरीज है। लिट्ल थिंग्स एक लव स्टोरी है जो कि लिव इन कपल की एक प्यारी सी कहानी है। इस वेब सीरीज में ध्रुव सहगल और मिथिला पालकर एक क्यूट कपल है जो कि एक साथ रहते हैं पर दोनों शादीशुदा नहीं है। उसके बाद भी एक दूसरे का अच्छे बुरे में साथ देते है।

और पढ़ें: जाने 5 बेस्ट वेब सीरीज के बारे में, जो खाली समय में दूर करेगी आपकी बोरियत

चीज़केक: चीज़केक यह नाम सुन कर आपको लगेगा कि यह वेब सीरीज किसी बर्थडे केक और फिर प्रपोज से रिलेटिड होगी लेकिन आपको बता दे कि इस वेब सीरीज का बर्थडे केक और फिर प्रपोज से कोई लेना देना नहीं है यह वेब सीरीज तो एक डॉग चीज़केक की है। जो गुम जाता है फिर उससे ढूंढते ढूंढते उसके ऑनर्स के बीच के डिफरेंस खत्म होते चले जाते है और फिर उसके बाद एक बिखरती हुई मैरिड लाइफ फिर से प्यार की पटरी पर लौट आती है।

परमानेंट रूममेट्स: आपको बता दे कि परमानेंट रूममेट्स एक बेहद ही रोमांटिक वेब सीरीज है यह रोमांटिक वेब सीरीज सुमित व्यास और निधि सिंह की एक्टिंग से सजी हुई है। इस वेब सीरीज में सुमित व्यास और निधि सिंह दोनों एक दूसरे को तीन साल तक लॉन्ग डिस्टेंस डेटिंग करते रहे है और उसके बाद भी दोनों को अपने प्यार पर यकीन होता है उसके बाद दोनों एक हो जाते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।