Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
धार्मिक

Love Jihad: नाबालिग लड़की का धर्म परिवर्तन की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में अगवा कर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Love Jihad: पिता का आरोप- बेटी ने की पागलों जैसी हरकतें, नाम बताया ईस्मायरा

Love Jihad: जयपुर में अगवा कर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर में 15 साल की नाबालिग लड़की को अगवा कर उसका धर्म परिवर्तन करने की कोशिश का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता ने मानसरोवर थाने में यह मामला दर्ज कराया है। लड़की के पिता का आरोप है कि आरोपी के बहकावे में आकर उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी ने अपना नाम बदल लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

नाबालिग के पिता ने अपनी शिकायत में बताया उनका बेटी 18 जून को सवाई माधोपुर में अपनी बुआ के घर गई थी। उसके बाद वो जयपुर वापस आ गई। फिर वो अपनी चचेरी बहन के साथ सहेली की जन्मदिन की पार्टी में जाने की बात कर रही थी, इसके बाद वो वापस घर नहीं आई। नाबालिग के घर वाले उसकी तलाश में जुटे रहे। वही, बीते दिन 24 जून को नाबालिग लड़की अपने घर वापस आ गई।

Read more: Narcotic jihad: जानें नारकोटिक्स जिहाद के पीछे की राजीनीति और ईसाई समाज में इसका विरोध

लड़की ने खुद का नाम बताया ईस्मायरा

बेटी के घर आने के बाद वह पागलों जैसी हरकत करने लगी। खुद के असली नाम की जगह अपना नाम इस्मायरा खान बताने लगी, और आरोपी सोहेल खान के साथ रहने की बात करने लगी। नाबालिग के घर वालों ने आरोपी सोहेल खान पर पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कराया। बता दें कि आरोपी सोहेल माधोपुर का रहने वाला है।

आरोपी गिरफ्तार   

नाबालिग के पिता का आरोप है कि सोहेल खान ने उनकी नाबालिग बेटी को किडनैप कर बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन करवाने का प्रयास किया है। पुलिस ने इस मामले पर कार्यवाही करते हुए आरोपी सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अपनी आगे की जांच में जुटी हुई है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Roshni Mishra

Think positive be positive and positive things will happen🙂
Back to top button