Panipat Promotion: बाबा ने अर्जुन के किरदार पर दिया यह रिएक्शन – यहाँ पढ़े

0
59
panipat promotion

Panipat Promotion: फिल्म पानीपत के प्रोमशन के दौरान कृति और अर्जुन ने की जम कर मस्ती


Panipat Promotion: इस साल के अंत की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म पानीपत जिसमे पहली बार कृति सनोन और अर्जुन कपूर ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। वही अपनी आने वाली फिल्म के प्रोमशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। प्रमोशन के दौरान कृति सनोन का वेस्टर्न लुक काफी सुन्दर लग रही थी। अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन को लेकर अर्जुन और कृति ने मीडिया से ख़ास बात चीत भी की और साथ में मस्ती करते हुए भी नजर आये।

अर्जुन नहीं करते किसी भी एक्टर को कॉपी

बॉलीवुड में ज्यादातर अब फिल्मे ऐतिहासिक बैटल पर बनती है। ऐसे में एक्टर का किरदार एक जैसा ही नजर आता है। रणवीर और अर्जुन काफी अच्छे दोस्त है। अर्जुन से पहले रणवीर ने कई ऐतिहासिक बैटल फिल्मो काम किया है जैसे- बाजीराव मस्तानी और पद्मावत। इन दोनों फिल्मो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। ऐसे में अब अर्जुन कपूर भी पानीपत के बैटल पर फिल्म बना रहे है। तो ऐसे में उनसे जब पहुंचा गया की अपने रणवीर को भी ऐसी फिल्म करते हुए देखा है तो अपने उनसे इस किरदार को लेकर कभी चर्चा की तो अर्जुन ने साफ़ कहा की वो और रणवीर काफी क्लोज फ्रेंड है। रणवीर एक अच्छे एक्टर है उन्होंने पद्मावत में काफी बेहतरीन अदाकारी निभाई लेकिन फिल्म पानीपत में उन्हें कॉपी नहीं किया है न पसंद है। लेकिन हाँ मेरा किरदार रणवीर को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे है।

और पढ़ें: The Family Man season 2: फिर वापस आ रहा है श्रीकांत, शुरू हुई आज से शूटिंग

कृति के लिए पार्वती का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

कृति ने इस फिल्म में पार्वती  का किरदार निभाया है और यह किरदार कृति सनोन के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। कृति ने बताया की इस फिल्म में उन्होंने मराठी का लुक लिया है साथ ही हैवी ज्वेलरी को संभालना अपने मराठी एक्सेंट को कायम रखना वो भी चुनौतीपूर्ण था। इस फिल्म को डायरेक्ट आशुतोष गोवारिकर ने किया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com