The Family Man season 2: फिर वापस आ रहा है श्रीकांत, शुरू हुई आज से शूटिंग

0
43
The Family Man season 2

The Family Man season 2: डिजिटल प्लेटफार्म पर भी जीता मनोज बाजपेयी ने सभी फैन्स का दिल


बॉलीवुड में अपनी दमदार और नेचुरल एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी जिन्होंने हाल ही में अपनी वेब सीरीज “The Family Man season” में अपने किरदार से जीत लिया सभी का दिल। वैसे तो मनोज बाजपेयी अपनी तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलो पर राज कर रहे है लेकिन अपनी पहली  वेब सीरीज “दा फॅमिली मैन ” से उन्हें फैन्स का बहुत प्यार मिला है जिसके चलते मेकर्स The Family Man season 2 लेकर आ रहे है।

जी हाँ, मनोज बाजपेयी  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अलग छाप छोड़ चुके है यही वजह है की वो वापस “The Family Man season 2” में फिर एक बार नज़र आने वाले है। जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। वही आज फिल्म मेकर राज और कृष्णा डीके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर “The Family Man season 2” का का आज छोटा सा टीज़र शेयर किया है। इस टीज़र को देखने के बाद फैन्स भी श्रीकांत को वापस से देखने के लिए काफी उत्साहित है।

और पढ़ें: Best places for pre-wedding shoot in India: प्रीवेडिंग शूट के लिए कौन सी डेस्टिनेशन है बेस्ट

पहले सीजन को भी मिला सभी फैन्स का प्यार

बात करे पहले सीजन की तो उसमे दिखाया गया था एक सरकारी कर्मचारी श्रीकांत यानी मनोज बाजपेयी की कहानी है जिसकी आय कम है और वो अपना परिवार चला रहा है। वो मुंबई में अपनी पत्नी और दो बच्चों संग रहता है। वही इस दौरान उसे कई दफा घरवालों के ताने भी सुनने पड़ते हैं। मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये खुलासा होता है कि मनोज बाजपेयी एक एजेंट हैं और वे स्पेशल सेल के लिए काम करते हैं।

इसके अलावा शो के पहले सीज़न में प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, किशोर कुमार और गुल पनाग भी नज़र थे। इसका लास्ट सीजन अमेजन प्राइम पर 20 सितंबर, 2019 को शुरू हुआ था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com