लाइफस्टाइल

किसी ने कहा ‘गाना नहीं तो एंट्री नहीं’ तो किसी ने लगाएं ‘पुश-अप’, जाने ऐसी बिंदास ब्राइड्स के बारे

जाने आज के ज़माने की हमारी कुछ बिंदास ब्राइड्स के बारे


आज भले ही हमारा समाज कितना भी आगे क्यों न पहुंच गया हो लेकिन आज भी हमारे देश में लड़कियों पर कुछ प्रेशर होते है, जैसे एक तय उम्र से पहले शादी करना या फिर शादी में एक तय तरीके से पेश आना। हमारी बॉलीवुड फिल्मों से लेकर हमारे घर वालों और रिश्तेदारों ने भी यही समझाया है कि शादी में दुल्हन को सिर्फ शर्माना होता है और फिर चाहे आप खुश हो या नहीं लेकिन आपको हमेशा अपने चेहरे पर एक मुस्कान रखनी होती है। आपने देखा होगा कि हमारे समाज में अगर एक लड़का अपनी शादी के दिन अपने दोस्तों के साथ नाचता गाता है या फिर मस्ती करता है तो किसी को इससे कोई समस्या नहीं होती लेकिन अगर वही काम एक लड़की करती है तो पता नहीं क्यों हमारे समाज में लोगों के त्योरियां चढ़ जाते है और कानाफूसी का काम शुरू हो जाता है। लेकिन आज हम आपको अपने नए ज़माने की मॉडर्न बिंदास ब्राइड के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने इन सभी चीजों से आगे बढ़कर अपने सबसे खास दिन को पूरी तरह से और अपने हिसाब से एंजॉय किया। तो चलिए जानते है उन बिंदास ब्राइड्स के बारे।

https://www.instagram.com/reel/CS12imUjuJ_/?utm_source=ig_web_copy_link

गाना नहीं तो एंट्री नहीं: जिस तरह अपने बच्चों की शादी को लेकर माँ बाप के सपने होते है अपनी शादी को लेकर लड़कों के सपने होते है उसी तरह से लड़कियों के भी बचपन से अपनी शादी को लेकर कुछ सपने होते है कि शादी में उनका आउटफिट कैसा होगा, डेकोर कैसा होगा और उनकी एंट्री कैसी होगी ये सभी चीजें वो बचपन से ही सोचती रहती है। तो चलिए आज हम आपको दिल्ली की एक ऐसी ही बिंदास ब्राइड्स के बारे में बताने जा रहे है। जिनका नाम शिवानी पिप्पल है। शिवानी हाल ही में अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधी है आपको बता दें कि शिवानी ने पहले ही अपनी ब्राइड्समेड्स को बताया था कि वो किस गाने पर एंट्री करेंगी। लेकिन जब उनकी एंट्री के समय वो गाना नहीं बजा तो शिवानी ने एंट्री लेने मना कर दिया। जिसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

और पढ़ें: Krishna Janmashtami 2021: इस बार जन्माष्टमी पर बन रहा है दुर्लभ संयोग, जानिए इस संयोग में पूजन का महत्व

शादी में रोने-धोने की कोई जगह नहीं: आपने भी ये बात तो बचपन से ही सुनी होगी कि शादी के समय लड़कियों के मन में घबराहट होती है क्योंकि वो अपना घर छोड़ कर किसी और के घर जा रही होती है जिसके कारण वो इमोशनल होती हैं और रोना शुरू कर देती है। लेकिन हर दुल्हन ऐसी करें ये जरूरी तो नहीं। बता दे कि हाल ही में 23 अगस्त को कांग्रेस नेता शेख आमिर ने सना शबनम से शादी की, जिसके बाद सना शबनम खुद ही अपनी गाड़ी ड्राइव कर के अपने ससुराल जाते देखा गया। सना शबनम ने बिना लोगों की परवाह किए बिना अपने अंदाज़ में अपने नए जीवन की शुरुआत की।

https://www.instagram.com/reel/CRvttasqYFj/?utm_source=ig_web_copy_link

फिटनेस फर्स्ट ब्राइड: अक्सर लड़कियां अपनी शादी से पहले अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सजग हो जाती हैं इसका उनका इकलौता मकसद होता है अपनी शादी के दिन अपने ब्राइडल आउटफिट में परफेक्ट दिखना। उनकी सिर्फ अपनी शादी को लेकर ही नहीं बल्कि अपने ब्राइडल लुक और आउटफिट को लेकर भी कई तरह के तमाम तैयारियां होती हैं। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी ब्राइड के बारे में बताने जा रहे है जो एक फिटनेस कोच है जी हां हम उसी दुल्हन की बात कर रहे है जिन्होंने अपने भारी-भरकम लहंगे और ब्राइडल जूलरी में पुशअप किये थे। बता दें कि आना अरोड़ा एक फिटनेस कोच है जिसके कारण वो इससे थोड़ी देर के लिए भी दूर नहीं रह सकतीं है। इसलिए वो अपनी शादी के दिन भी अपने ब्राइडल आउटफिट में पुश-अप लगती नजर आई।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।