वीमेन टॉक

आजादी को भीख कहने के बाद kangana Ranaut ने बापू पर साधा निशाना, कहा सत्ता का भूखा

kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा  हमें अपना हीरो चुनते वक्त समझदारी का इस्तेमाल करना चाहिए


एक्टर  kangana Ranaut और कंट्रोवर्सी एक दूसरे के पूरक है। कंगना कुछ न कुछ ऐसा कह देती है जिससे कंट्रोवर्सी शुरु हो जाती है। एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार अपने बयान से कंट्रोवर्सी में बनी रहने वाली कंगना ने इस बार राजनीति नहीं ब्लकि देश की स्वतंत्रता सेनानियों पर ही बयान दे दिया।  एक टीवी न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान कंगना ने 15 अगस्त 1947 में मिली आजादी की बात करते हुए कहा कि “वह आजादी नहीं बल्कि भीख थी हमें असली आजादी साल 2014 के बाद मिली है”। कंगना ने अपनी इस बात को दोबारा दोहराया।

कार्यक्रम में बैठे लोगों ने इस बात पर तालियां बजाई। इस बयान के कई लोगो ने समर्थन किया तो कई लोग इसके विरोध में खडे हो गए। इसी बीच बॉलीवुड के कुछ लोग कंगना  के समर्थन में आएं तो कई इसका विरोध कर रहे हैं। मशहूर एक्टर विक्रम गोखले कंगना के समर्थन में आए और उन्होंने कहा जब स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी जा रही थी तब बड़े लोग मूक बनकर बैठे थे। वहीं दूसरी ओर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी ने कंगना का बिना लिया एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आजादी भीख में नहीं मिलती है। इस पोस्ट में विशाल ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है जिसमें शहीद भगत सिंह की तस्वीर बनी है।

राष्ट्रपिता का कहा सत्ता के भूखे

कंगना यही नहीं रुकी कंगना अपने इस बयान के बाद यही नहीं रुकी। आजादी वाले बयान के बाद कंगना एक के बाद सिलसिले वार तरीके से अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर चीजों को तथ्यों के साथ पोस्ट कर रही है। अब kangana Ranaut ने राष्ट्रपिता पर निशाना साधा है।  कंगना ने अपने पोस्ट में महात्मा गांधी पर निशाना साधते हुए पहले पोस्ट में बापू का सत्ता का भूखा और चालाक बताया। वहीं दूसरे पोस्ट में यह लिखा है कि अगर गांधी जी चाहते भगत सिंह की फांसी को रोक सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। kangana  ने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने हीरो समझदारी से चुनें।

कंगना रनौत ने 15 साल के करियर में कई तरह के किरदारों से अपने फैन्स को खुश किया है

साथ ह लिखा है कि झापड़ मारने वाले के सामने दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती। kangana Ranaut यही नही रुकी कंगना ने इसके आगे लिखा है कि स्वतंत्रता सेनानियों को उन लोगों  अंग्रेजों के हवाले कर दिया था। जिनमें लड़ने की ताकत नहीं थी। लेकिन उन्हें सत्ता की भूख थी।  ये वही लोग थे जिन्होंने सिखाया था कि कोई अगर तुम्हें एक थप्पड़ मारता है तो तुम अपना दूसरा गाल भी आगे कर दो और इस प्रकार आपको आजादी मिलेगी ऐसी आजादी मिल जाती  है क्या ऐसे तो भीख ही मिल सकती है। आजादी नहीं।

kangana Ranaut

महाराष्ट्र कांग्रेस ने शिकायत दर्ज कारवाई

कंगना द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस ने गांधी जी पर कंगना द्वारा की गई टिप्पणी की कड़ी आलोचना की है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रन्नौत के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस कानूनी कारवाई करेगी। मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ आधिकारिक शिकायत भी दर्ज कारवाई जाएगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।