Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

Ujjain Rape Case : उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ ऐसे हुई दरिंदगी, हिरासत में 5 आरोपी

उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने कई बड़े खुलासे किए हैं. साथ ही इस केस में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Ujjain Rape Case : रेप केस में हैरान करने वाले खुलासे, एक दिन पहले ही थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी


उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने कई बड़े खुलासे किए हैं. साथ ही इस केस में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उज्जैन में 12 साल की बच्ची मिली –

12 वर्षीय बच्ची 25 सितंबर को उज्जैन की सड़कों पर बेहद खराब हालत में भटकते हुए मिली थी। वह बेहद कम कपड़ों में थी। उज्जैन के गुरुकुल दण्डी सेवा आश्रम में पुजारी आचार्य राहुल शर्मा की नजर जब उस पर पड़ी तो वे फौरन मदद करने के लिए आगे आए। पहले आचार्य राहुल शर्मा ने पीड़िता को अपना शरीर ढकने के लिए कपड़ा दिया और फिर आश्रम लेकर आ गए। जहां उसे चाय-नाश्ता कराया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी और फिर नाबालिग पीड़िता को पुलिस के हवाले कर दिया।

रेप के मामले में कई बड़े खुलासे –

उज्जैन में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। महाकाल थाना क्षेत्र में सोमवार को 12 साल की बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मिली थी। आज बुधवार को पुलिस ने इस केस से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं। इस केस में दो तस्वीरें सामने आई हैं। पहले फुटेज में देर रात करीब 3 बजे बच्ची स्कूल ड्रेस में बीच सड़क पर चलती नजर आ रही है, जबकि दूसरी तस्वीर अगले दिन सुबह करीब 8 बजे की है। इस फुटेज में बच्ची अर्धनग्न हालत में दिख रही है। साथ ही इस मामले में संदिग्ध पाए गए 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ किया जा रहा है।

 नाबालिग बच्ची सतना की रहने वाली है –

बेसुध मिली 12 साल की बच्ची उस समय कुछ बता पाने में असमर्थ थी. इसके बाद उसकी बोली से कयास लगाए जा रहे थे कि वह संभावना प्रयागराज जिले की है। इस मामले में जानकारी देते हुए SP सचिन शर्मा ने बताया कि बच्ची सतना जिले की रहने वाली है।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button