Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

PM Modi in Jabalpur: जबलपुर में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, आदिवासी वोटर्स पर रहा पूरा फोकस

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को जबलपुर में 'वीरांगना रानी दुर्गावती स्मारक एवं उद्यान' का शिलान्यास और 12,600 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा सहित भाजपा के कई नेता मौजूद रहे।

PM Modi in Jabalpur: जबलपुर में गरजें पीएम मोदी, विपक्ष रहा निशाने पर


PM Modi in Jabalpur:प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश वीरांगना रानी दुर्गावती जी की 500वीं जयंती मना रहा है। रानी दुर्गावती गौरव यात्रा के समापन अवसर पर मैं उनकी जयंती को राष्ट्रीय स्तर पर बनाने का आह्वान किया था। आज हम सभी एक पवित्र कार्य करने और पूर्वजों का ऋण चुकाने के लिए एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं रानी दुर्गावती जयंती पर पूरे आदिवासी समुदाय, मध्य प्रदेश और 140 करोड़ देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले हजारों करोड़ों रुपये के घोटालों की हेडलाइन बना करती थी। गरीब पर खर्च होने वाला पैसा कांग्रेसियों की तिजोड़ी में जा रहा था।

क्या कुछ बोले PM मोदी?

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश वीरांगना रानी दुर्गावती जी की 500वीं जयंती मना रहा है। रानी दुर्गावती गौरव यात्रा के समापन अवसर पर मैं उनकी जयंती को राष्ट्रीय स्तर पर बनाने का आह्वान किया था। आज हम सभी एक पवित्र कार्य करने और पूर्वजों का ऋण चुकाने के लिए एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं रानी दुर्गावती जयंती पर पूरे आदिवासी समुदाय, मध्य प्रदेश और 140 करोड़ देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। दुनिया के किसी देश में रानी दुर्गावती जैसी कोई नायिका होती तो वह देश पूरी दुनिया में उछल कूद करता। आजादी के बाद हमारे देश में भी ऐसा ही होना चाहिए था, लेकिन तेजस्वी, त्याग और तपस्या की मूर्तियों और वीरंगनाओं को भुला दिया गया।

‘नौजवानों को मिलेगा रोजगार’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज 12,600 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। पानी और गैस की पाइप लाइन और चार लेन की सड़कों का नेटवर्क लाखों-लाख लोगों के जीवन को परिवर्तित करने वाली परियोजनाएं हैं। इससे किसानों और युवाओं को लाभ होगा। नये कारखाने और फैक्ट्रियां लगेंगी और नौजवानों को रोजगार मिलेगा।

कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले हजारों करोड़ों रुपये के घोटालों की हेडलाइन बना करती थी। गरीब पर खर्च होने वाला पैसा कांग्रेसियों की तिजोड़ी में जा रहा था। उन्होंने कहा कि सरकार में आने के बाद हमने कांग्रेस सरकार की बनाई गई भ्रष्ट योजनाओं पर स्वच्छता अभियान चलाया। 11 करोड़ फर्जी नामों को सरकारी दफ्तरों से हटाया गया।

Read More:PM Modi’s Mega rally in Bhopal: भोपाल में जम के बरसे पीएम बोले, ‘मोदी का मिजाज और मेहनत अलग कांग्रेस पुराने ढर्रे पर’

कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र हुआ नष्ट

इसी बीत प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिशक्ति का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमने जनधन, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र तहस-नहस हो गया। ढाई लाख करोड़ रुपये से ज्यादा पैसा, जो गलत हाथों में जाता था, उसको बचाने का काम हमने किया है। आज गरीबों का पैसा उनके हित में काम आ रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button