Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

PM Modi’s Mega rally in Bhopal: भोपाल में जम के बरसे पीएम बोले, ‘मोदी का मिजाज और मेहनत अलग कांग्रेस पुराने ढर्रे पर’

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित जंबूरी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ कार्यक्रम को संबोधित किया।

PM Modi’s Mega rally in Bhopal: पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांग्रेस को जरा भी मौका मिलेगा वो बड़ा नुकसान करेगा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित करने के लिए चुनावी राज्य मध्य प्रदेश पहुंचें। पिछले 45 दिनों में प्रदेश का उनका यह तीसरा दौरा है। पीएम मोदी मध्य प्रदेश की जन आशीर्वाद यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए।

PM Modi’s Mega rally in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित जंबूरी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ कार्यक्रम को संबोधित किया। पीएम मोदी सुबह सबसे पहले भोपाल पहुंचे और वहां से रोड शो करते हुए जंबूरी मैदान पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी खुली जीप में सवार होकर कार्यक्रम स्थल के मंच पर पहुंचे। पीएम के साथ जीप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। डेढ़ महीने में पीएम मोदी का यह तीसरा मध्य प्रदेश का दौरान था। पार्टी ने दावा किया था कि इस महाकुंभ में करीब 10 लाख पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर फिर कांग्रेस को एमपी में मौका मिलता है तो वह इसे बीमारू राज्य बना देगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जंग लोहा बताया।

Read more: PM Modi Visit Varanasi:आज वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम समेत देंगे कई सौगात

पीएम मोदी की लोकप्रियता चरम पर है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इस समय चरम पर है। लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी की जन आशीर्वाद यात्राओं के समापन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के ‘महाकुंभ’ में भाग लेने के लिए भोपाल में थे। इस दौरान उनकी लोकप्रियता की दिवागी इस रैली में देखने को मिली।

दरअसल, जब वह भाषण दे रहे थे। तभी कुछ युवाओं ने नारे लगाना शुरू कर दिया। कार्यकर्ता इतने उत्साहित थे कि प्रधानमंत्री को अपना भाषण बीच में रोकना पड़ा। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘साथियों, आपका उत्साह मेरे सर आंखों पर..बहुत बहुत धन्यवाद, आपके प्यार के लिए…आपका प्यार ही मेरी ताकत है।’ इसके बाद उन्होंने अपना भाषण आगे बढ़ाया।

‘कांग्रेस  हमारी विरासत और सनातन को खत्म करना चाहती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस और उसका घमंडिया गठबंधन हमारी विरासत और सनातन को समाप्त करना चाहता है। ऐसे दलों से मध्य प्रदेश को बहुत सावधान रहना होगा। कांग्रेस पहले बर्बाद हुई, अब दिवालिया हुई और अब कांग्रेस ने अपना ठेका दूसरों को दे दिया है। कांग्रेस का ठेका अब कुछ अर्बन नक्सलियों के पास है। कांग्रेस जमीन पर भी खोखली हो रही है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस आज भी उसी पुराने ढर्रे और पुरानी मानसिकता पर चल रही है। चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए इनके नेताओं के लिए गरीब का जीवन माएने नहीं रखता है, कांग्रेस के लिए गरीब किसान का खेत फोटो सेशन का मैदान है। इन्होंने अतीत में भी यही काम किया और आज भी यह कर रहे हैं।

कांग्रेस को जरा भी मौका मिलेगा वो बड़ा नुकसान करेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘मध्य प्रदेश में आने वाले चुनाव बहुत अहम हैं। इतने महत्वपूर्ण समय में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला और तुष्टीकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस को जरा भी मौका मिल गया तो मध्य प्रदेश को बहुत बड़ा नुकसान होगा।’

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button