मनोरंजन

Happy Birthday Sushant Singh Rajput: मां के बेहद करीब थे सुशांत सिंह राजपूत, मां की याद में बनवाया पांच तत्व का टैटू

Happy Birthday Sushant Singh Rajput: मां की याद में सुशांत ने बनवाया टैटू, टैटू से महसूस करते थे अपनी मां को


Highlights:
  • सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो इस बार वो अपना 36वां जन्मदिन मना रहे होते
  • अपनी मां के बेहद करीब थे सुशांत सिंह राजपूत
  • मां की याद में सुशांत ने बनवाया टैटू
Happy Birthday Sushant Singh Rajput: आज भले ही बड़े परदे का एक चहिता सितारा यानी की सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच न हो लेकिन वो हमेशा -हमेशा के लिए हम लोगों के दिलों और दिमाग में अपनी एक अलग सी छाप छोड़कर गए है। सुशांत के अचानक चले जाने की खबर सुन कर बॉलीवुड सितारों से लेकर आम जनता तक सभी लोग सदमे में थे और आज भी उनको सुशांत के चले जाने का दुःख है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया था । जैसे ही सुशांत की मौत की खबर सामने आई, बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। आज सुशांत को दुनिया से गए इतना समय हो चूका है लेकिन उनका यूं बिना कुछ कहे दुनिया से चले जाना आज भी सभी को परेशान करता है। आज भी सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं।
आज अगर सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो वो अपना 36वां जन्मदिन मना रहे होते। सुशांत की मौत के बाद उनकी ये दूसरी जयंती है। तो चलिए आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर उनके जुडी कुछ ख़ास बातें बताते है।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना में हुआ था वो बिहार के मूल निवासी थे। ऐसे तो सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी लेकिन देखते ही देखते उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। सुशांत ने बॉलीवुड फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में शीर्ष भूमिका निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। सुशांत अपनी मां के बेहद करीब थे लेकिन साल 2002 में सुशांत की मां उनको अकेले छोड़कर चली गई। जिसके बाद सुशांत पूरी तरह टूट गए थे। यही वह समय था जब सुशांत सिंह राजपूत का पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया था। सुशांत के पिता एक सरकारी अधिकारी रह चुके है और उनकी 4 बहनें थी। जिनमें से एक बहन का निधन हो गया था।

अपनी मां के बेहद करीब थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बेहद करीब थे। उनकी मां की मृत्यु साल 2002 में हुई थी जब सुशांत महज 16 साल के थे। सुशांत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स के ज़रिये यह बताते रहते थे कि वो अपनी माँ को कितना याद करते है। इतना ही नहीं सुशांत ने अपनी मां की याद में एक टैटू भी बनवाया था जिसमे पांच तत्त्व शामिल थे वो उनकी और उनकी माँ बीच में थे। इस टैटू से उन्हें महसूस होता था कि उनकी माँ हमेशा उनके साथ है।

सुशांत अपनी मां की याद में कविताएं लिखते थे। ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी। सुशांत ने झलक दिखला जा में अपनी कोरिओग्राफर शम्पा के साथ अपनी माँ को ट्रिब्यूट देते हुए फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के गाने लुका छुपी पर एक शानदार परफॉरमेंस भी थी। उनकी परफॉरमेंस देख कर वहाँ मौजूद सभी जजेस की आँखों में आंसू आ गए थे। सुशांतने इंस्टाग्राम पर 3 जून को आखरी पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने अपनी माँ की फोटो शेयर कर एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button