Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

जानें उन टीवी सितारों के बारे में, जिन्होंने रचाई पब्लिसिटी के लिए शादी

इन सितारों ने रचाई पब्लिसिटी के लिए शादी


बॉलीवुड हो या फिर टीवी की दुनिया, यहाँ हमें हर दिन सितारों की लव स्टोरी और उनकी शादी के कई किस्से सुनने को मिलते हैं। अगर हम अपने बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के फिल्मी सितारों की बात करे, तो इन सितारों में से कई सितारे ऐसे भी है जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की हैं, और वही कुछ सितारें तो ऐसे भी है जिन्होंने अभी तक खुद को शादी से दूर रखा है। लेकिन आज हम बात करने वाले है ऐसे टीवी सितारों के बारे में जिन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए एक दूसरे से शादी रचाई है। ऐसे तो शादी दो लोगों की भावनात्मक और आध्यात्मिक मिलन है लेकिन अगर हम बात करें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तो यहाँ शादी का मतलब थोड़ा अलग होता है। वो कैसे चलिए जानते है यही की शादी के बारे में…

अली मर्चेंट और सारा खान: अली मर्चेंट और सारा खान की शादी तो शायद आपको याद ही हो। अली मर्चेंट और सारा खान ने बिग बॉस के चौथे सीजन में एक दूसरे से शादी रचाई थी। लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि यह शादी नकली थी। दोनों ने यह शादी लाइमलाइट पाने के लिए की थी। क्योंकि बिग बॉस के शो से बाहर आने के 1 महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से दूर हो गए थे।

पब्लिसिटी के लिए शादी
Image Source- Zoom Tv

और पढ़ें:  जानें टीवी की उन एक्ट्रेस के बारे में, जिन्होंने बेहद खूबसूरती से निभाया है नेगेटिव रोल

राखी सावंत और इलेश: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को भला कौन नहीं जनता। अगर हम बात करे पब्लिसिटी के लिए शादी रचाने की तो इस लिस्ट में हम राखी सावंत का नाम ऐड करना भला कैसे भूल सकते है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत 2009 में रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ रचाया था जो सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था। इस स्वयंवर में राखी ने अपने जीवन साथी के रूप में एनआरआई इलेश को चुना था और उनसे सगाई की थी लेकिन शो खत्म होने के कुछ महीनों बाद ही राखी ने ये सगाई तोड़ दी थी।

पब्लिसिटी के लिए शादी
Image Source- Reddit

रतन राजपूत: पब्लिसिटी के लिए शादी रचाने वालो की लिस्ट में एक नाम रतन राजपूत का भी आता है। रतन राजपूत ने भी एक रियलिटी टीवी शो के दौरान अपने लिए दूल्हा खोजने का नाटक भी किया था। रतन राजपूत को स्वयंवर के तीसरे सीजन में अपने लिए पार्टनर ढूढ़ते हुए देखा गया था। उन्होंने रतन के रिशता नामक एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने दिल्ली के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपना जीवन साथी चुना और उनसे सगाई की। लेकिन कुछ महीनों बाद खबर आई की ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button