फैशन टिप्स के लिए फॉलो करे Komal Pandey का बेहतरीन इंस्टाग्राम पेज

0
133

फैशन टिप्स के लिए फॉलो करे Komal Pandey का बेहतरीन इंस्टाग्राम पेज


कोमल पांडे  के फैशन टिप्स बना देंगे आपको Diva

फैशन आज सिर्फ एक शब्द  तक सीमित नहीं है बल्कि इसकी एक अलग दुनिया है.  खूबसूरत  और स्टाइलिश कौन नहीं दिखना चाहता?  पर उसके लिए जरूरी है फैशन की  दुनिया की सही समझ।  अगर आप भी रोज़ाना दिखना चाहती है खूबसूरत तो आप मशहूर फैशन ब्लॉगर कोमल पांडे का इंस्टाग्राम पेज कर  सकती है फॉलो. इनके कुछ बेहद आसान  से टिप्स बना देंगे आपको ‘Diva’. किसी फेस्टिवल का  लुक  हों या फिर ऑफिस की मीटिंग , कोमल के पास हर वक़्त स्टाइलिश दिखने का फॉर्मूला। 

1.अब चाहे ऑफिस की मीटिंग से डायरेक्ट किसी पार्टी में जाना हो या फिर किसी फैमिली  पूजा में यह लुक बना देगा आपके पर्सनालिटी को और भी बेहतर. कोमल पांडे ने इस वीडियो में संस्कारी लुक पाने के लिए ख़ास टिप्स दिए है. जिसमे उन्होंने एक साड़ी को अलग- अलग अंदाज़ में पहन कर दिखाया है जो दिखने में काफी स्टाइलिश है. अगर आप किसी ऑफिशल मीटिंग के लिए जा रहे  है तो आप साड़ी पर ब्लेजर पहन सकते है जो काफी स्टाइलिश लुक देता है फिर उसी साड़ी के ऊपर आप कुर्ती भी पहन सकते है.

  1. अगर आपको कही घूमने जाना है और आपके पास कोई अच्छी ड्रेस नहीं है तो आप एक टॉप को भी 3 अलग- अलग जगह किसी पर भी पहन सकते है चाहे वो जीन्स हो या स्कर्ट. इस वीडियो में देखे कैसे कोमल ने एक ही टॉप को 3 दिन अलग ड्रेस पर पहना  है. यह लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

 

  1. अगर आप अपने ड्रेस के साथ अपना मेकअप भी परफेक्ट रखना चाहती है और साथ ही आप यह भी चाहती है की फेस्टिवल  पर आपका लुक सबसे ख़ास दिखे  तो इस वीडियो में देखे कैसे कोमल ने  मेकअप के द्वारा अपना मेकओवर किया है. वो  साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. वीडियो में कोमल ने फाउंडेशन से लेकर आइशैडो और लिपस्टिक का कैसे परफेक्ट इस्तेमाल किया है.यहाँ देखे

कैसे शुरू हुआ था कोमल पांडे का फैशन ब्लॉगर बनने का सफर?

कोमल पांडे एक सफल  फैशन ब्लॉगर है. जिनके सोशल मीडिया पर लाखो  फॉलोवर्स है. कोमल पांडे अपने ब्लोग्स और वीडियो के जरिए फैशन टिप्स देती है जो आपके लुक को बेहतर बनने में मदद क्र सकते है. कोमल पांडे का जन्म 18 जून सन 1994 में नई दिल्ली में हुआ था. कोमल पांडे हमेशा से टीचर बनना चाहती थी. उन्होंने कम उम्र में अपने फैशन सेंस से फैशन की दुनिया मे अपनी पहचान बना ली है  .कोमल ने मशहूर वेबसाइट “popxo”  में  काम किया और कई सारे फैशन , ब्यूटी से सम्बंधित ब्लोग्स लिखे।  कोमल को अभी कुछ ही दिन पहले कॉस्मो इंडिया की तरफ से ब्लॉगर ऑफ़ दी  ईयर ये अवार्ड से सम्मानित किया गया था.  कुछ सालो के बाद कोमल ने अपना खुद का यू  ट्यूब चैनल शुरू किया जिसपर वो फैशन और ब्यूटी से सम्बंधित टिप्स देती है.कोमल के यू ट्यूब पर 8  लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है. तो अगर आप भी पाना  चाहते है स्टाइलिश लुक फॉलो करे कोमल पांडेय का इंस्टा पेज –

https://www.instagram.com/komalpandeyofficial/?hl=en

सोनम कपूर भी है  दीवानी

साल 2016  मे सोनम कपूर ने कोमल पांडे की दिवाली लुक की एक पिक्चर पोस्ट  की थी. सोनम जो की अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है वो भी है कोमल की फैन. अब आपको और क्या चाहिए?

उन्हें यू ट्यूब पर सब्सक्राइबर करने के लिए  इस लिंक पर क्लिक करे – 

 

Read More:- #Beyhadh2  माया यानी जेनिफर की दीवानगी की होगी वापसी 

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments