#Beyhadh2  माया यानी जेनिफर की दीवानगी की होगी वापसी 

0
61
behyadh 2

बेहद 2 जल्द करेगा छोटे परदे पर वापसी 


‘बेहद’ की माया के  किरदार ने फैंस के बीच अलग ही छाप छोड़ी थी.’बेहद’ में माया की भूमिका निभाने वाली सेक्सी जेनिफर विंगेट जल्द ही छोटे परदे पर फिर वापसी कर रही है.वह ‘बेहद 2’ में मुख्य भूमिका  में नज़र आएंगी.इस बात की जानकारी खुद टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये दी है. जेनिफर ने 21 अगस्त को  शो के निर्माता प्रतीक शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि  वो शो के नए सीजन में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

बेहद- 2 में जेनिफर के साथ दिख सकते है विराफ पटेल

छोटे परदे पर बेहद 2 की वापसी से फैंस बेहद ही खुश और उत्साहित है. आपको बता दे कि  इसका पहला सीजन यानी बेहद अक्टूबर 2017  को ऑफ एयर हो गया था.  साथ ही खबरों के मुताबिक बेहद 2 में नामकरण के एक्टर विराफ पटेल जेनिफर विंगेट के साथ मुख्य भूमिका निभाते  हुए नज़र आ सकते है.  विराफ पटेल इस से पहले कई सारे टीवी शो में नज़र आ चुके है जैसे-  तेरी – मेरी लव स्टोरी  इश्क़. इसके अलावा अनेरी वजानी भी बेहद 2 की हिस्सा हो सकती हैं.फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई  है. वही बेहद 2 का प्रोडक्शन प्रतीक शर्मा करेंगे जो फिलहाल सूफियाना प्यार मेरा और बहू बेगम प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बात की जाए पहले सीजन की कहानी  कि  तो  जेनिफर विंगेट ने इस शो में एक मनोरोगी का किरदार निभाया था. जो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद से गुज़र सकती है. उसमे  उनके साथ कुशल टंडन भी नज़र आये थे.वही खबरों की माने तो बेहद 2 के सीजन में जेनिफर विंगेट के साथ पहले  हर्षद चोपड़ा नज़र आने  वाले थे पर उस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पायी थी.

हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की केमिस्ट्री है खास 

आपको बता दे की हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट एक साथ कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो बेपनाह में नज़र आ चुके है.इस शो ने टीआरपी के मामले में सभी टीवी शो को पिछाड़ दिया था. इस शो में हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट के बीच ख़ास केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

उस केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस  ने यह अटकलें  लगाने शुरू कर  दिया था  कि हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट एक दूसरे को डेट कर रहे है.लेकिन बाद में यह खबर भी झूठी साबित हुई थी. इसके अलावा जेनिफर विंगेट एक वेब सीरीज कोड एम में भी नजर चुकी है.

Read More :- ड्रीम गर्ल का दूसरा सॉन्ग हुआ रिलीज़, लड़की की आवाज़ में गाते नज़र आये आयुष्मान खुराना

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com