Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
चुनाव

Telangana Election 2023 : BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में हुए शामिल

हैदराबाद के वर्तमान तेलंगाना विधानसभा में BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Telangana Election 2023 : विधायक राठौड़ बापू राव ने भाजपा में शामिल होकर निर्वाचन क्षेत्रों को मजबूत करने का ऐलान किया, रेड्डी ने दिया समर्थन

हैदराबाद के वर्तमान तेलंगाना विधानसभा में BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव –

हैदराबाद के तेलंगाना में विधानसभा की कुल 119 सीटें हैं। और इन सीटों के लिए अगले महीने 30 नवंबर को मतदान होने वाले है। अभी यहां बीआरएस की सरकार चल रही है जिसके बीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव इस समय सीएम हैं। ऐसे में तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अभी एक महीने का ही समय बचा है, लेकिन यहां राजनीति चरम सामा पर पहुच चुका है। सत्तारूढ़ भारतीय राष्ट्र समिति (BRS)  से लेकर विपक्ष में बैठी कांग्रेस, बीजेपी और अन्य दल भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। हर किसी की कोशिश खुद को मजबूत बनाने की है ताकि वह चुनाव में अपनी जीत दर्ज करा सकें।

Read More: CM Arvind Kejriwal: आप विधायकों ने एलजी के खिलाफ निकाला मार्च, सड़क पर उतरे केजरीवाल

उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी –

तेलंगाना में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने तेलंगाना विधानसभा के आगामी आम चुनाव के लिए नाम तय कर लिए हैं। आज भाजपा ने तेलंगाना चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की है। विधानसभा में BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए हैं। किशन रेड्डी और बोथ से विधायक बापू राव और येलारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र के कुछ नेता बुधवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए है।

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा –

सत्तारूढ़ BRS ने 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए बापू राव को टिकट देने से इनकार कर दिया था, जबकि कृष्णा रेड्डी मंगोड़े विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट लेना चाहते थे। राज्य भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को “एक्स” पर कहा, शामिल होने के बाद माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात किया है। इन लोगों के शामिल होने से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी और भी मजबूत हो जाएगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button