Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
चुनाव

चुनाव परिणाम से पहले कांग्रेस ने कस ली कमर, एमपी और छत्तीसगढ़ में पर्यवेक्षक हुए नियुक्त : Assembly Poll Results

कांग्रेस ने चार राज्यों में चुनावी नतीजों से पहले पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की। ये पर्यवेक्षक विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए नियुक्ति किए गए हैं।

कांग्रेस ने दल की बैठकों के समन्वय के लिए एआईसीसी पर्यवेक्षकों को किया नियुक्त : Assembly Poll Results

कांग्रेस ने चार राज्यों में चुनावी नतीजों से पहले पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की। ये पर्यवेक्षक विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए नियुक्ति किए गए हैं।

कांग्रेस ने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति –

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में रविवार को विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित किए जाएंगे। कांग्रेस के द्वारा शनिवार को जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, राजस्थान में पार्टी ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा, मधुसूदन मिस्त्री, मुकुल वासनिक और शकील अहमद खान को पर्यवेक्षक के रूप मे नियुक्त किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने तत्काल प्रभाव से कांग्रेस विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए एआईसीसी पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया गया है। वहीं छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन, रमेश चेन्निथला और प्रीतम सिंह को एआईसीसी पर्यवेक्षकों बनाया गया है, जबकि मध्य प्रदेश के लिए पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी, पृथ्वीराज चव्हाण, राजीव शुक्ला और चंद्रकांत हंडोरे को नियुक्त किया गया है। वैसे एआईसीसी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि संबंधित राज्यों के महासचिव और प्रभारी सभी से पर्यवेक्षकों के साथ बातचीत किया जाएगा।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

Read More: Winter: सर्दियों में आलस को दूर करने के लिए फॉलो करें ये 5 टिप्स

तेलंगाना मे कौन है पर्यवेक्षक –

तेलंगाना में कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, दीपा दास मुंशी, अजॉय कुमार, के मुरलीधरन और केजे जॉर्ज को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। हैदराबाद में गांधी भवन के बाहर, कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती के दौरान पार्टी की बढ़त का जश्न मना रहे हैं। चुनाव आयोग के चुनावी रुझान के अनुसार, भाजपा ने 115 सीटों पर आगे चल रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button