Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
चुनाव

राजस्थान में 199 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू, तिजारा सीट पर बाबा बालकनाथ योगी ने दिखाया जलवा : Rajasthan Election 2023 Results

राजस्थान के तिजारा सीट पर बाबा बालकनाथ योगी दूसरे राउंड के बाद कुल 17007 वोटों से आगे चल रहे हैं। इस सीट पर वह कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान को टक्कर दे रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान को मिली टक्कर, भाजपा की पकड़ मजबूत आ रही है नजर : Rajasthan Election 2023 Results

राजस्थान के तिजारा सीट पर बाबा बालकनाथ योगी दूसरे राउंड के बाद कुल 17007 वोटों से आगे चल रहे हैं। इस सीट पर वह कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान को टक्कर दे रहे हैं।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

राजस्थान मे विधानसभा चुनाव मे कौन है आगे –

राजस्थान में 199 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। और राजस्थान में शुरुआती रुझानों के मुताबिक भाजपा बहुमत के आंकड़ों को पार कर 130 सीटों पर आगे नजर आ रही है। इस बार भाजपा ने अपने सात सांसदों को चुनाव के  मैदान में उतारा है, जिसमें बाबा बालक नाथ योगी का भी नाम शामिल है। इस बार बाबा बालकनाथ योगी प्रदेश की तिजारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार बाबा बालकनाथ योगी के चुनावी मैदान में उतरने के कारण तिजारा विधानसभा सीट एक हॉट सीट बन चुकी है और इस हाई प्रोफाइल सीट पर सभी की नजर टिकी हुई है। वैसे तो तिजारा सीट पर बाबा बालकनाथ योगी दूसरे राउंड के बाद कुल 17,007 वोटों से आगे हैं। फिलहाल तो बाबा बालकनाथ 100 सीटों पर लीड करते नजर आ रहे हैं। भाजपा बहुमत के आंकड़े को पार कर 130 सीटों पर अभी आगे है।

Read more:- Animal Film Review : रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया धमाल, बॉबी से लेकर अनिल कपूर की हुईं तारीफें!!

बालक नाथ योगी कर रहे है दावा –

राजस्थान के अलवर से सांसद और सीएम चेहरे की रेस में शामिल बाबा बालकनाथ योगी ने दावा किया है कि भाजपा 105 से 125 तक सीट जीत जाएगी। और कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा 50 से 60 सीटें ही जीत पाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि विकास, प्रशासन और कानून में अशोक गहलोत सरकार का त्रस्त ही चलेगा। राज्य में गुंडाराज और अराजकता चारों ओर  फैली हुई थी। भाजपा अपने ज्यादातर हाई प्रोफाइल सीट पर पकड़ बनी हुई नजर आ रही है। वैसे झालरापाटन सीट से प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आगे चल रही हैं। इस सीट पर वह कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल चौहान को मात देती  रही हैं। तो वहीं झोटवाड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह राठौड़ आगे चल रहे हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button