Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
ऑटो वर्ल्ड

Yamaha MT 15 को कड़ी टक्कर देने आयी नई R15 V4, मिल रहें हैं ये अनोखे फीचर्स : R15 V4

भारतीय दो पहिया मार्केट में Yamaha MT 15 को कड़ी टक्कर देने के लिए स्पोर्टी लुक वाली R15 V4 ने हाल ही में दस्तक दी है और इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन भी पाया जाता है।

R15 V4 के स्पोर्टी लुक की वजह से बाइक की बढ़ी मांग, जानें इसके दमदार इंजन और शानदार खासियत के बारे में : R15 V4

भारतीय दो पहिया मार्केट में Yamaha MT 15 को कड़ी टक्कर देने के लिए स्पोर्टी लुक वाली R15 V4 ने हाल ही में दस्तक दी है और इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन भी पाया जाता है।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

न्यू Yamaha R15 V4 की मांग – 

आजकल वैसे तो स्पोर्टी लुक बाइक की मांग बहुत बढ़ गई है और इसे ध्यान में रखते हुए सभी कंपनियां अपनी स्पोर्टी लुक बाइक को दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतार रही हैं। लेकिन इनमें से सबसे लोकप्रिय बाइक Yamaha मोटर्स की MT 15 और Yamaha R15 V4 हैं, जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो नई Yamaha R15 V4 एक अच्छा विकल्प हो सकता आपके लिए तो आइये जानते है इसकी खासियतों के बारे में-

Read more:- करण जौहर ने वीकेंड के वार में तहलका भाई की लगाई जमकर क्लास: Bigg Boss 17

न्यू Yamaha R15 V4 का स्टैंडर्ड फीचर्स  –

इस बाइक में मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको कई शानदार और यूनिक फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। और इसमें ड्यूल चैनल एबीएस, बाय-फंक्शनल एलईडी (क्लास डी) हेडलाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर और फ्यूल मीटर, वाय-कनेक्ट (स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी), ड्यूल हॉर्न, गियरबॉक्स पोजिशन इंडिकेटर, क्विक शिफ्ट, और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे प्रीमियम फीचर्स भी मिल रहे हैं। और ये सभी फीचर्स बाइक को एक शानदार और एडवांस्ड राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने मे सछम हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yamaha R15 V4 (@yamaha_r15_v4)

New Yamaha R15 V4 का पावरफुल इंजन –

New Yamaha R15 V4 के इंजन की बात करें तो इसमें एक काबू में और ताकतवर इंजन है, जो कच्चे-पक्के रास्तों पर सुरक्षित और मजबूत सफर करने के लिए बनाया गया है। और इसके अलावा यहां इसमें 155 सीसी, 4-स्ट्रोक, 4 वाल्व, लिक्विड कूल्ड, SOHC इंजन मौजूद है, जो बाइक को शक्तिशाली भी बनाता है। इस इंजन ने 10000 आरपीएम पर 18.4 PS की मैक्सिमम पावर और 7500 आरपीएम पर 14.2 Nm का पीक टॉर्क दिखाया है। इसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जिससे बाइक को सुरक्षित और स्मूथ राइड का आनंद मिलता है। New Yamaha R15 V4 की कीमत शुरू होती है 1.81 लाख रुपये से और यह 1.86 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली तक जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yamaha R15 V4 (@yamaha_r15_v4)

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button