भगोड़े माल्या के साथ मस्ती करते नज़र आये क्रिस गेल

0
70
chris-gayle-vijay-mallya
chris-gayle-vijay-mallya

भगोड़े माल्या को क्रिस गेल ने  कहा ‘Big Boss’


वेस्ट इंडीज़ के बेहतरीन खिलाड़ी क्रिस गेल भगोड़े विजय माल्या के साथ चीयर्स करते हुए नज़र आये है. चीयर्स करते हुए दोनों की तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है. इस तस्वीर में क्रिस गेल ने विजय माल्या को बिग बॉस बताते हुए फोटो शेयर किया है और  लिखा-‘बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर बहुत अच्छा लगा. रॉकस्टार.! इस तस्वीर को ट्वीट करने के बाद क्रिस गेल ट्रोल हो गए.

भगोड़े माल्या को बताया ‘बिग बॉस’

बता दे कि उनकी यह मुलाक़ात फॉर्मूला-1ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 के वेन्यू पर  हुई थी.फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 शुरू होने जा रहा है.क्रिस गेल सिर्फ वेस्ट इंडीज के लिए ही नहीं बल्कि आईपीएल में कई सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  टीम के लिए खेलते हुए नज़र आये है . लेकिन इस साल के आईपीएल में क्रिस गेल आखिरी बार नज़र आएंगे. इस बात की जानकारी खुद क्रिस गेल ने दी कि भारत के साथ होने वाली घरेलू सीरीज उनकी आखिरी सीरीज होगी और इसके बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

वही भारत में माल्या को वापस लाने के लिए केंद्र सरकार और भारतीय जांच एजेंसियां लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाईं. दिसंबर 2018 में लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने माल्या को भारत भेजने का फैसला सुनाया था.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com