मनोरंजन

जानें टीवी की उन एक्ट्रेस के बारे में, जिन्होंने बेहद खूबसूरती से निभाया है नेगेटिव रोल

ये है टीवी शो के बेस्ट नेगेटिव रोल प्ले करने वाले एक्ट्रेस


हमारे देश में हम सभी लोग टीवी शोज़ को बड़े ही चाव से देखते हैं। हमारे फेवरेट सीरियल का समय क्या हुआ हम सब कुछ छोड़ कर टीवी के आगे बैठ जाते हैं। कोई भी टीवी शो हो या फिर बॉलीवुड मूवी उसको उनके लीड एक्टर की वजह से ही जाना जाता है। लेकिन इन सबमें एक चीज और है जिसे हम इग्नोर नहीं कर सकते, वह है इन सीरीयल्स और फिल्मों के तड़के को। अगर हम टीवी शो की बात करें तो इनमें आने वाला ट्विस्ट और तड़के से ये किरदार कब लोगों के दिल के करीब आ जाते हैं पता ही नहीं चलता। तो चलिए आज हम बात करेंगे टेलीविजन के कुछ ऐसे किरदारों की जो अपने नेगेटिव किरदार की वजह से आपके दिलों तक पहुंचे है।

उर्वशी ढोलकिया: उर्वशी ढोलकिया ये नाम शायद आपको याद न हो या फिर आप न जानते हो लेकिन कोमोलिका यह नाम सुनते ही आपके मन में भी एक कर्ली बालों में और ग्लैमरस अंदाज ने मॉडल वॉक करती कोमोलिका को आज भी आप नहीं भूल पाए होंगे। कोमोलिका का ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में निभाया हुआ नेगेटिव रोल आज भी लोग नहीं भूल पाए है।

और पढ़ें: जाने उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में, जो फिल्मों में निभा चुके है रियल पॉलिटीशियन का रोल

नेगेटिव रोल
Image Credit-Jagran Times

रश्मि देसाई: बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को भला कौन नहीं जानता। ऐसे तो रश्मि देसाई ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है लेकिन उनको पहचान टीवी शो ‘उतरन’ से मिली थी जिसमें उन्होंने तपस्या राठौर का नेगेटिव रोल प्ले किया था। रश्मि देसाई का टप्पू वाला यह किरदार बहुत फेमस हुआ था।

जेनिफर विंगेट: जेनिफर विंगेट इनको भला कौन नहीं जनता। जेनिफर विंगेट टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा लोकप्रिय और हाॅट चेहरों में से एक है। जेनिफर विंगेट का नाम उनकी एक्टिंग, स्टाइल और लुक को लेकर हमेशा टॉप पर ही रहता है। ऐसे तो जेनिफर विंगेट ने बहुत सारे टीवी शो में काम किया है लेकिन टीवी शो ‘बेहद’ और ‘बेहद 2’ उन्होंने माया यानि एक साइको लवर का रोल प्ले किया है। आपको बता दे की नेगेटिव रोल करने के बाद भी जेनिफर की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई।

नेगेटिव रोल
Image Source- Dtxnext

अनीता हसनंदानी: अनीता हसनंदानी हा वही अनीता हसनंदानी जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था। ऐसे तो अनीता हसनंदानी को सभी लोग जानते है अनीता ने तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं अनीता ने नागिन 3 ‘और ‘नागिन 4’ में विशाखा नागिन का रोल प्ले किया था। उसे पहले अनीता ने ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का नेगेटिव रोल भी बेहद खूबसूरती से प्ले किया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।