लाइफस्टाइल

कुछ ऐसे टिप्स जो बिगड़े हेयरकट को भी देंगे परफेक्ट लुक

 सवारें अपने बिगड़े हेअरकट को कुछ फंकी टिप्स के साथ


कई बार जब हम हेयर कट लेने जाते हैं तो हेयर की कटिंग हमारे हिसाब से परफेक्ट नहीं होती या फिर यूँ कह सकते हैं कि कोई ना कोई कसर रह जाती है जो हमें पसंद नहीं आती। जिसके कारण लोग कई बार अपने फ्रेंड्स से मिलने या बाहर निकलने में शर्माते है। खुद को और भी ज्यादा आकर्षक और सुन्दर बनाने के फिराक में करवाया गया वही हेयरकट गलत हो जाए तो जान ही निकल जाती है। लेकिन ऐसे में ज्यादा परेशान ना हों और घबराएं नहीं क्‍योंकि कुछ टिप्‍स अपनाकर आप अपने बिगड़े हेयरकट को भी संभाल सकते हैं और उसे सुन्दर बना सकते हैं।

हेयरकट
हेयरकट

आईये जानते है ऐसे कौन-कौन से टिप्स हैं जिससे बिगड़े हुए बालों को भी मिलेगा परफेक्ट लुक: –

  • हेयर कट करवाते समय अगर गलती से बालों की लंबाई बहुत ज्यादा कम हो गई है तो ऐसे में आप मशरूम कट करवाकर अपनी इस खामी को ढक सकते हैं। चेंज के लिए इसमें छोटे-छोटे क्लिप्स भी लगाकर रख सकते हैं।
  • वहीँ अगर ट्रिमिंग की बजाय बाल ज्यादा छोटे हो गए हैं तो उस पर कलरफुल पिन या क्लंचर लगाकर बालों को फंकी लुक दिया जा सकता है। वेस्ट र्न ड्रेस पर कंट्रास्टर कलर के पिन और क्ल चर ज्याहदा कूल लगते हैं।
हेअरकट
हेअरकट
  • बालों को अपनी पसंद के अनुसार सेट करने के लिए बालों पर टेक्‍सचराइजिंग क्रीम का प्रयोग कर सकती हैं। इससे बालों को अपनी मर्ज़ीनुसार सेट करने में आसानी होती है।
  • अगर आपके आगे के बाल गलती से ज्यादा छोटे हो गए हैं तो उन्हें क्लिप्स कि मदद से पोनीटेल में छिपाने की जगह कर्ल या स्ट्रेगल लुक दें और पीछे के बालों को खुला छोड़ दें।

ये भी पढ़े: बोल्ड ब्राइड्स के लिए कुछ आकर्षक ब्राइडल फ़ैशन ट्रेंड्स

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button