सामाजिक

बोल्ड ब्राइड्स के लिए कुछ आकर्षक ब्राइडल फ़ैशन ट्रेंड्स

अपनाएं इन फैशन ट्रेंड्स को और हो जायें डिवा लुक के लिए तैयार


शादी जीवन का सबसे खुबसूरत और यादगार पल है। इसमें मौजूद रस्में, संस्कृति, व्यवस्था, संगीत, मज़ा और हँसी-मजाक इसे एक अलग ही स्तर पर ले जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन दोनों ही अपने वेडिंग-डे पर अपने-अपने पारंपरिक पोशाक में अपना बेस्ट दिखना चाहते हैं। फैशन के ट्रेंड्स बदलते रहते हैं और एक फैशनेबल कपल के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है कि वो अपनी शादी समारोह पर एक बेहतरीन अवतार में नज़र आयें। शादी देखा जाये तो एक तरह का सेलिब्रेशन टाइम है जो प्री-वेडिंग फोटो शूट से शुरू होती है और रिसेप्शन पार्टी पर खत्म हो जाती है।

दुल्हन
दुल्हन

Related : क्या सच में आज के दौर में हम सोलह ऋंगार को महत्व नहीं देते

यदि आप भी अपने विवाह सामारोह के लिए कुछ अमेजिंग लेकिन बेस्ट फैशन ट्रेंड की तलाश कर रहे हैं तो पेश हैं ये आकर्षक फैशन ट्रेंड्स:-

शुरुआत करें प्री-वेडिंग फोटो शूट से

आपके लिए एक ऐसा स्थान चुनना जरूरी नहीं है जहां आपके अधिकांश मित्र रोमांटिक फोटो शूट के लिए पहले से ही जा रखे हों। आप अपने शहर की किसी भी विरासत के स्थानों जैसे एक पुरानी चर्च या किले को भी चुन सकते हैं या डेस्टिनेशन कोई रोमांटिक प्लेस भी हो सकती है या फिर आपकी कोई मनपसंद जगह भी जा सकते हैं।

मेहेन्दी और संगीत की रात

आपके सभी चचेरे भाई, दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों की उपस्थिति में यह एक संयुक्त समारोह होता है। इसकी सेलिब्रेशन मजेदार होना चाहिए। इस सुपर कूल सामारोह के लिए आप एक ट्यूब टॉप और लेहेंगा और लॉन्ग स्कर्ट के बारे में क्या ख्याल है? जहाँ तक मेरा ख्याल है, ये आपको सुपर हॉट लुक देगा और आप ट्रेंडी और फैशनेबल भी दिखोगे।

दूल्हा-दुल्हन
दूल्हा-दुल्हन

Related : झुरियां से छुटकारा पाना चाहते है तो यह नुख्सा अपनाएं

हल्दी की रसम

विवाह दो लोगों के बीच का जीवन भर का रिश्ता है और यह रस्म इस संबंध को और भी यादगार बना देता है। हल्दी को हमारे संस्कृति में शुभ समारोह के रूप में देखा जाता है, जहां अधिकांश ब्राइड्स पीले रंग को थीम के रूप में पहनना पसंद करती हैं। आप कुछ अलग चुनकर एक ट्रेंडसेटर बना सकते हैं। आप फूशिया या कोरल जैसे फैशनेबल रंगों के विकल्प चुन सकते हैं।

शादी के लिए बेस्ट ऑउटफिट

शादी के लिए ऑउटफिट का चयन करना निश्चित रूप से एक चुनौतीपूर्ण काम है क्योंकि आप को लुभाने के लिए कई विकल्प होते हैं। आपका बजट यह तय करेगा कि आपको किस डिजाइनर को आप अपनी शादी की ड्रेस के लिए चुज कर सकते हैं। अपने आभूषणों में माँग टिक्का, कमर बंद, बाजू बंद, चोकर को शामिल करें।

दुल्हन मेकअप

दुल्हन का मेकअप शादी में सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको एक अलग ही अवतार में रीप्रेजेंट करता है। इसीलिए एक पेशेवर स्टाइलिस्ट को ही अपने वेडिंग-डे पर चुनें जो कि आपको डिवा लुक दे सके और आप सबकी नज़रों मे छा सके।

इन दुल्हन फैशन के ट्रेंड्स का पालन करें और अपनी शादी का दिन यादगार बनाएं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।