Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
टेक्नॉलॉजी

तहलका मचाने आ रहा है सैमसंग गैलेक्सी A55 का स्मार्टफोन, जानें कीमत और दमदार परफॉर्मेंस : Samsung Galaxy A55

गैलेक्सी A55 गैलेक्सी A54 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। इस फोन को अभी हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इस साइट के माध्यम से फोन की चार्जिंग स्पीड से पर्दा उठा दिया था।

सैमसंग गैलेक्सी A55 चार कलर में है मौजूद, देखें और क्या मिलेगा इस नए फोन में : Samsung Galaxy A55

गैलेक्सी A55 गैलेक्सी A54 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। इस फोन को अभी हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इस साइट के माध्यम से फोन की चार्जिंग स्पीड से पर्दा उठा दिया था।

Read more:- December 2023 calendar: धार्मिक त्योहारों से भरा रहेगा दिसंबर, जानें इस महीने के व्रत और त्योहारों का संगम

We’re now on WhatsApp. Click to join.

Samsung Galaxy A55 के स्पेसिफिकेशन और रेंडर –

Samsung Galaxy A55 के स्पेसिफिकेशन और रेंडर ऑनलाइन सामने आ गए हैं। Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की Flat Display मिल सकती है और साथ ही रेंडरर्स से पता चलता है कि गैलेक्सी A55 में डिस्प्ले पर होल पंच कट आउट हो सकता है। यह एक FHD+ रेजोल्यूशन से लैस 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगी। स्मार्टफोन की डिस्प्ले पर एक Infinity O front camera भी नजर आने वाला है।

Samsung Galaxy A55 के फीचर्स –

इस फोन के कैमरे की बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरे भी देखा जा सकता हैं। इसके हैंडसेट के Exynos 1480 SoC चिपसेट से लैस होने की उम्मीद की जा रही है। वीडियो और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा। 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 38,999 रुपये होगी। और इस फोन के कलर की बात करें तो यह फोन चार कलर मे मौजूद है जैसे कि ऑसम लाइम, ऑसम ग्रेफाइट, ऑसम वायलेट और ऑसम व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की खबर है। फोन के बॉटम में, ग्राहकों के लिए एक Type C Charging पोर्ट रखा गया है। यहीं पर फोन में मौजूद स्पीकर भी देखे जा सकते हैं। अगर कुछ रुमर्स आदि पर ध्यान दें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में नया Exynos 1480 प्रोसेसर होने वाला है, फोन में AMD GPU भी देखने को मिलेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button