मनोरंजन

‘ग्रहण’ के साथ ये वेब सीरीज है इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खास

आज के समय पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते अलग-अलग फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं


ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि पिछले साल से फैला कोरोना वायरस आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हमारे देश में इस कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। कोरोना महामारी के कारण पिछले साल से ही हमारे देश में सिनेमाघर बंद पड़े हुए है। यही कारण है कि अब बड़े स्टार्स भी डिजिटल प्लेटफार्म की तरफ रुख कर रहे हैं। .

इस कोरोना लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों की रिलाज डेट को टाल दिया गया, तो वही कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एलान किया गया। आज के समय में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स काफी ज्यादा कारगर साबित हो रहे हैं। किसी भी तरह का कंटेट आप यहां दिखा सकते है। आज के समय पर हमारे पास कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मौजूद हैं। जिन पर हर हफ्ते अलग-अलग तरह की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

ग्रहण: आपको बता दे कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जून यानि की कल ग्रहण रिलीज होने जा रही है। यह वेब सीरीज ग्रहण एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। यह काफी ज्यादा रोमांचक वेब सीरीज है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म

धूप की दीवार: अगर हम बात करें वेब सीरीज ‘धूप की दीवार’ के बारे में तो वो भी इस हफ्ते रिलीज होती रहती हैं। शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, स्पेशल प्रोजेक्ट्स, जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने साझा किया। यह वेब सीरीज उन परिवारों की कहानी को दर्शाता है जो युद्ध के परिणामों का सामना करते हैं। और उनके संघर्षों और दुखों को उजागर करते है। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 25 जून को जी5 पर सभी वैश्विक बाजारों में रिलीज होगी।

और पढ़ें:  अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी से सीखें, कैसे कठिन समय एक दूसरे का साथ दे

ओटीटी प्लेटफॉर्म

गॉडजिला सिंगुलर पॉइंट: आपको बता दे कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक ओर वेब सीरीज गॉडजिला सिंगुलर पॉइंट रिलीज हो रही है। यह वेब सीरीज 24 जून को रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज गॉडजिला सिंगुलर पॉइंट में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज में टाइटन्स नजर आएंगे।

डॉक्युमेंट्री सिस्टर्स ऑन ट्रैक: आपको बता दे कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स पर एक ओर वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। वेब सीरीज डॉक्युमेंट्री सिस्टर्स ऑन ट्रैक 24 जून को रिलीज हो रही है। डॉक्युमेंट्री सिस्टर्स ऑन ट्रैक में ब्रुकलिन में रहने वाली दो बहनों की कहानी को दिखाया गया। है ये दोनों बहने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा मशहूर हुई थीं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।