मनोरंजन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी से सीखें, कैसे कठिन समय एक दूसरे का साथ दे

जाने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की क्यूट लव स्टोरी


ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि अंकिता लोखंडे की लाइफ में पहले सुशांत सिंह राजपूत थे लेकिन उसके बाद साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत और उनका ब्रेकअप हो गया था। दोनों के ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में साल 2018 में बिजनेसमैन विक्की जैन की एंट्री हुई। पहली बार दोनों की मुलाकात किसी पार्टी में हुई उसके बाद दोनों धीरे धीरे एक दूर के करीब आने लगे थे। लेकिन उस समय पर अंकिता लोखंडे अपने और विक्की जैन के रिश्ते को सबके सामने लाना नहीं चाहती थी। क्योकि उस समय वो उसके लिए तैयार नहीं थी। लेकिन उसके बाद धीरे धीरे समय के साथ उन्होंने अपने और विक्की जैन के रिश्ते को पब्लिक कर दिया। उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी माना की अब उसकी लाइफ में ओर कोई आ चुका है। अभी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप को भले तीन साल हुए है लेकिन दोनों का साथ कई कपल्स के लिए कपल गोल्स बन चुका है। इन दोनों के रिलेशनशिप से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है। तो चलिए आज विक्की जैन से जानते हैं कैसे आप कठिन समय पर अपने पार्टनर का साथ दे सकते हैं ।

स्ट्रॉन्ग सपोर्ट: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी के बारे में तो हम सभी लोग जानते हैं लेकिन विक्की जैन अंकिता लोखंडे के कितने बड़े स्ट्रॉन्ग सपोर्ट है इस बात का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते है कि जब अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उसके लिए कई बार पोस्ट शेयर की या फिर उनकी पुण्यतिथि पर अपनी और सुशांत की फोटो और वीडियो शेयर की। जिस पर विक्की जैन ने कोई आपत्ति नहीं जताई। इसी बात से पता चलता है कि दोनों के बीच कितनी अंडरस्‍टैंडिंग है और दोनों कितना एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं।

और पढ़ें: जाने उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादी के बाद नहीं बदला अपना सरनेम

कठिन समय में एक दूर का साथ: ये बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी अंकिता लोखंडे उनके लिए लगातार पोस्ट शेयर करती रहती थी लेकिन उसके बाद भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने अंकिता को हेट कमेंट्स का निशाना बनाया। लेकिन ऐसे समय पर भी विक्की जैन ने अंकिता का पूरा साथ दिया और उन पर अपना भरोसा बनाया रखा। कुछ समय पहले अंकिता ने एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि ‘बीता एक साल बहुत ज्यादा मुश्किलों से भरा था, लेकिन तुम मेरे साथ हो, यह बहुत ताकत देने वाला था। इसने मेरे लिए बहुत कुछ बदल दिया।।

मैच्योर रिलेशनशिप: किसी भी रिलेशनशिप में मैच्योरिटी कितनी जरूरी होती है ये बात तो हम सभी लोग जानते है। अगर हम अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप की मैच्योरिटी की बात करें तो उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब अचानक सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तो उस समय पर अंकिता लोखंडे भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी लेकिन ऐसे समय में विक्की ने अपनी मैच्योरिटी दिखते हुए अंकिता लोखंडे का पूरा साथ दिया। और उन्होंने खुद सुशांत के लिए शांति सभा का आयोजन किया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।