पॉलिटिक्स

तेजप्रताप यादव और शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

तेजप्रताप यादव और शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

>


तेजप्रताप यादव और शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस:-सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव और आरजेडी के बाहुवली नेता शहाबुद्दीन को नोटिस जारी किया है।

दो सप्ताह में मांगा जवाब

इन दोनों पर राजदेव रंजन की हत्या के मामले में फरार शूटर मोहम्मद कैफ को पनाह देना का आरोप लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर दो सप्ताह में जवाब मांगा है। इस मामले में अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी।

राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। आशा ने बिहार में इंसाफ न मिल पाने की आशंका जताई है और केस को दिल्ली ट्रांसफर कराने की मांग की है। साथ ही अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

तेजप्रताप यादव और शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस
तेजप्रताप यादव

यहाँ पढ़ें : मुलायम सिंह परदादा तो लालू प्रसाद यादव नाना बने

फरार शूटर के साथ तेजप्रताप यादव का फोटो हुआ वायरल

तेजप्रताप यादव की फोटो फरार शूटर मोहम्मद कैफ के साथ मिलने से राजनीतिक गलियारों में हडकंप मच गयी थी। जिसके बाद दायर याचिका में भी यह मुद्दा उठाया गया है और तेजप्रताप को मोहम्मद कैफ का नजदीकी होने की बात कही जा रही थी।

क्या सुप्रीम कोर्ट उन्हें नोटिस भेजेगी

इस बारे में तेजप्रताप का कहना है कि वह शूटर मोहम्द कैफ को नहीं जानता है। साथ ही कहा है ‘नेताओं को साथ कितने लोग फोटो खिंचवा लेते अब हम हर किसी को तो नहीं जान सकते है, न ही उनके सिर पर लिखा है कि वह कौन है।‘ बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप ने कहा है ‘बीजेपी के नेताओं ने फरार शूटर के साथ फोटो खिंचवाए है क्या सुप्रीम कोर्ट उन्हें नोटिस भेजेगी।

आपको बता दें इसी साल 13 मई को राजदेव रंजन को सीवान रेलवे स्टेशन के पास कुछ अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button