लॉकडाउन के चलते चूल्हे पर खाना बनाना पड़ रहा है रतन राजपूत को 

0
110
ratan rajput in lockdown

Ratan Rajput in lockdown: लाली का रोल निभाने वाली रतन राजपूत आज कल चूल्हे पर बना रही है खाना


Ratan Rajput in lockdown: कोरोना के कारण लॉकडाउन में बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज घर पर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे है, वही कई ऐसे सितारे है जो अपने घर पर नहीं बल्कि कही बाहर फंसे हुए है और वापस अपने घर नहीं लौट पा रहे। उनमे से एक है रतन राजपूत। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिसके चलते कोई कही नहीं जा पा रहा है। रतन राजपूत भी पिछले एक महीने से बिहार के गांव में लॉकडाउन के चलते फंसी हुई हैं। दरअसल एक प्रॉजेक्ट के सिलसिले में रतन राजपूत गांव गई थी। तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वह वहीं फंस गईं। ऐसे में उनके पास रहने से लेकर खाने-पीने तक के लिए कुछ नहीं था। वो बड़ी मुश्किलों के साथ दिन बिता रही है।

‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों गांव में फंसी होने के कारण काफी चर्चा में है। गांव में रतन अपना गुजारा कैसे कर रही है इसकी जानकारी वह आए दिन तस्वीरों और वीडियो के जरिये देती रहती है। ऐसे में एक बार फिर रतन ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमे वह चूल्हे पर कढ़ी चावल बनाती नजर आ रही है। रतन जिस गांव में है वहा सुविधाएं कम है। रतन ने बताया गांव में उनके पास गैस सिलेंडर नहीं है जिसके चलते उन्हें मिट्टी के चूल्हे पर ही खाना बनाना पड़ रहा है।

और पढ़ें: क्या अर्जुन-परिणीति की फिल्म ‘Sandeep Aur Pinky Faraar’ का भविष्य है अंधेरे में?

किन शो में मिली रतन राजपूत को पहचान

वर्कफ्रंट की बात करें तो रतन राजपूत ने बहुत सारे टीवी शो में काम किया हुआ है जैसे राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, दिल से दिया वचन, बिग बॉस-7, महाभारत सहित कई टीवी शो में काम किया है। परन्तु उन्हें पहचान साल 2009 के सीरियल “अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो” से मिली। इस सीरियल में रतन राजपूत ने लाली का रोल निभाया था।

साल 2010 में रतन राजपूत ने रचाया था, अपना स्वयंवर

साल 2010 में रतन राजपूत ने एक टीवी शो “रतन का रिश्ता” से खूब सुर्खियां बटोरीं। इस शो की वजह से रतन काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहीं। इसमें देश-विदेश से आए कई हैंडसम हंक ने हिस्सा लिया और रतन का दिल जीतने की पूरी कोशिश भी की। परन्तु रतन राजपूत ने अभिनव शर्मा को अपना हमसफर के रूप में चुना। दोनों ने शो में शादी तो नहीं की लेकिन नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com