क्या अर्जुन-परिणीति की फिल्म ‘Sandeep Aur Pinky Faraar’ का भविष्य है अंधेरे में?

0
40
sandeep aur pinky faraar

क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर “Sandeep Aur Pinky Faraar” हो सकती है रिलीज?



अभी पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हुई है। सिनेमाघर बंद होने के कारण कोई भी नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही है, लॉकडाउन बार बार बढ़ने के कारण अब ये खबरें आ रही हैं कि कुछ फिल्म मेकर्स इस महामारी के बीच अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते है। ऐसे में अर्जुन कपूर और परिणीति की फिल्म ‘संदीप और पिंक फरार’ को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

“संदीप और पिंकी फरार” को ले कर क्या बोले अर्जुन कपूर

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की खबरों को लेकर अर्जुन कपूर ने बताया कि उन्हें फिल्म के रिलीज को लेकर कोई आइडिया नहीं है। उन्होंने कहा, मैं अपनी किसी भी फिल्म के खरीदने और बेचने में शामिल नहीं होता हूं। प्रोड्यूसर इस मामले में ज्यादा शामिल है। उन्होंने कहा कुछ फिल्मों के लिए एक वास्तविकता है, जो शायद इस रास्ते को चुन सकते है। मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता’। साथ ही उन्होंने कहा परेशानी की घड़ी में मनोरंजन एक मात्र सहारा है। इसलिए हमको लोगों को खुश करना चाहिए।

और पढ़ें: I For India: बॉलीवुड सेलेब्स क्यों कर रहे है ‘I For India’

“संदीप और पिंकी फरार” से पहले कब और कौन सी फिल्म की थी दोनों ने साथ

इश्कजादे के बाद अब एक बार फिर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा पर्दे पर साथ नजर आएंगे। 11 मई 2012 को पर्दे पर रिलीज हुई इश्कजादे से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अब एक बार फिर दोनों धमाल मचाने आ रहे है। इस बार दोनों “संदीप और पिंकी फरार” में नजर आने वाले हैं। पहले ये फिल्म 20 मार्च को पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। परन्तु कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई थी।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments