मनोरंजन

Pati Patni Aur Woh का ट्रेलर हुआ आउट, ज़बरदस्त नज़र आ रही है कार्तिक- भूमि की केमिस्ट्री

ग्लैमर का भी है फिल्म में पूरा इंतज़ाम, अनन्या दिखेगी बोल्ड अवतार में


कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘पति पत्नी और वो’ आज कल काफी सुर्खियों में है और ऐसे में आज  ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है, जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्रेलर में कार्तिक, भूमि और अनन्या की गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दरअसल, ये मूवी साल 1978 में आई मूवी ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार लीड रोले में थे । इस मूवी ने दर्शको को काफी एंटरटेन किया था। अगर रीमेक की बात करे तो ये मूवी सिनेमा घरो में 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होगी।

ट्रेलर रिव्यु:  

ट्रेलर में तीन किरदार है – पति, पत्नी और वो। ट्रेलर में दिखाया गया है की कार्तिक आर्यन जो इस मूवी में चिंटू त्यागी का रोल निभा रहे है, अपनी शादी को  ले कर काफी परेशान है और शादी नहीं करना चाहते है। उसके बाद उनकी लाइफ में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही वेदिका यानि कि भूमि पेडनेकर की एंट्री होती है और उसे शादी के बाद वो काफी संतुष्ट होते है। फिल्म में ग्लैमर का भी पूरा इंतज़ाम किया गया है। जी हाँ हम बात कर रहे है अनन्या पांडेय की,जो इस मूवी में ‘वो’ का रोले निभा रही है। पूरे ट्रेलर में कार्तिक घरवाली-  बाहर वाली के बीच फंसे हुए नज़र आएंगे।

और पढ़ें: आग की तरह वायरल हो रही पूजा गौर की बोल्ड लुक वाली तस्वीरें

मूवी-डायलाग:

ट्रेलर की सबसे खास बात यह है की भूमि पेडनेकर का रोल। ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म में अनन्या का किरदार बोल्ड होगा और भूमि सिंपल रोल में नजर आएंगी। मगर ट्रेलर देखने के बाद साफ नजर आ रहा है कि भूमि का रोल भी अनन्या पांडे से कम बोल्ड नहीं है। साथ ही कार्तिक के लाइफ में इतना ट्रबल है कि जो आपको हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर देगा। ट्रेलर में डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार है। ऐसे में ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन साबित होगी। लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा की दर्शको को कार्तिक, भूमि और अनन्या की केमिस्ट्री कितनी पसंद आती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button