आग की तरह वायरल हो रही पूजा गौर की बोल्ड लुक वाली तस्वीरें

0
pooja gaur photos

सोशल मीडिया पर छाया पूजा गौर का बिकनी लुक


स्टार प्लस पर शो प्रतिज्ञा की लीड में हर घर में छाई अदाकारा पूजा गौर का यह एक ऐसा किरदार रहा हैं, जिनका नाम आज भी लोग एक ऐसी बहू के रूप में लेते है, जो गलत के खिलाफ हमेशा आवाज उठाती थी। इस शो के द्वारा पूजा गौर को इतना पसंद किया गया की वो इस शो के द्वारा जाना पहचाना नाम बन गईं। इस शो में उन्होंने एक पत्नी, एक बेटी और एक मां का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाया था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया।

वही गलत को लेकर आवाज़ उठाने वाली बहु प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर  आजकल अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है। यह तो आज कल  सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल गया है जिसमे एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही है। आपको बता दे इससे पहले कसौटी ज़िन्दगी की प्रेरणा यानी एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव के वेकेशन  की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे उनका बोल्ड लुक नजर आया। एरिका ने पिंक कलर की बिकनी में अपनी तस्वीर पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई वही अब  इस लिस्ट में पूजा गौर का नाम  भी शामिल हो गया है।

सोशल मीडिया पर छाया पूजा एक बिकनी वाला लुक

जी हाँ, हाल ही में पूजा गौर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड लुक वाली तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बिकनी में नज़र आ रही। वैसे तो सोशल मीडिया पर पूजा गौर अपनी बहुत कम बिकिनी तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन जब भी करती है इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। पूजा गौर के इस सुपर कूल वाले बिकनी लुक को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने यह कैप्शन लिखा -‘दा काइंड ऑफ़ ब्लूज आई लाइक‘।

और पढ़ें: अथिया के यह इंस्टाग्राम पोस्ट बताते है वो है बी- टाउन की “fitness freak” दिवा

बात करे अगर पूजा गौर के फ्रंट वर्क की तो उन्होंने अपने टीवी कॅरियर की शुरूआत धारावाहिक ‘कितनी मोहब्बत है’ से की थी। इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह  राजपूत की आई फिल्म  केदारनाथ में भी काम किया जिसमे उन्होंने सारा अली खान की सगी बहन का रोल निभाया और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैन्स ने कभी सराहा भी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here