मनोरंजन

लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस ने प्रियंका से कही यह बात,प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन 

निक ने प्रियंका से बड़े खूबसूरत अंदाज़ में कहा – “I Love you”


यह बात सभी जानते है की बी- टाउन में रणवीर- दीपिका के बाद सबसे मोस्ट लविंग कपल है निकयांका यानी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा.निक जोनस पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए अपने प्यार का इज़हार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है. जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है. जी हाँ, अभी हाल ही में फिर एक बार निक  जोनस ने खुलेआम एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रियंका  के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है.

निक ने प्रियंका से इस अंदाज़ में कहा – “I Love you”

आपको बता दे कि निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में निक ऑडियंस के बीच में खड़ी प्रियंका को साइन लैंग्वेज में आई लव यू कह रहे हैं. इंटरनेट पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.फोटो में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. वही इन तस्वीरों को देख कर कुछ यूज़र्स ने निक जोनस के इस अंदाज़ को पसंद करते हुए कहा -“यह होता है सच्चा प्यार”

ऐसा पहली बार नहीं है जब निक ने प्रियंका के लिए खुलेआम प्यार का इज़हार किया हो. शादी के बाद एक लाइव कॉन्सर्ट में निक ने प्रियंका को सबके सामने किस कर के अपने प्यार का इज़हार किया था.सिर्फ निक ही नहीं प्रियंका चोपड़ा भी हमेशा अपने इंस्टा पोस्ट  के द्वारा पति निक जोनस के लिए अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर करती रहती है.

निक और प्रियंका के बीच है बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

हाल ही में प्रियंका और निक की जो जोनस की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सामने आई थीं. फोटो में दोनों ब्लैक कलर के आउटपिट में नजर आए थे. दोनों की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ देखने को मिली. इसके अलावा निक प्रियंका के साथ उनके हर इवेंट में साथ नज़र आते है और उनके काम के लिए उनकी सरहाना भी करते है.

Read More: जिया खान की रहस्यमयी मौत – क्या इस पर बनेगी डाक्यूमेंट्री?

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान हुई इन लव बर्ड  की पहली मुलाक़ात 

इस मोस्ट लविंग कपल की मुलाक़ात वालिस एनेंबर्ग सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में आयोजित वैनिटी फेयर पार्टी के दौरान हुई थी. दोनी कि यह पहली मुलाक़ात बेहद ही खास थी. जब निक अपना ड्रिंक नीचे रखकर प्रियंका को देखते रहे थे.  कुछ देर बाद वो अपने घुठने पर बैठे और प्रियंका से बोले क्या आप सच में हैं? अगर हैं तो आप अभी तक कहां थीं? वही इस पार्टी में प्रियंका एली साब कोचर की ब्लैक ड्रेस में नजर आई. निक नेवी ब्लू सूट और बो-टाइ लगाए दिखे थे.पार्टी में निक के बड़े भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी नजर आए थे.

एक साल के बाद ही बंध गए थे शादी के बंधन में 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा दिसंबर 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी थीं. उनकी शाही शादी खूब चर्चा में रही. वर्क फ्रंट पर प्रियंका 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. वो फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.  वही निक जोनस  भी अपने कई  सारे सांग  एल्बम लॉन्च कर रहे है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button