Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

कितनी लेते हैं फीस बॉलीवुड एक्टर टेलीविज़न के रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए, जाने यहाँ: Highest Paid Tv Show Host

Highest Paid Tv Show Host: अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, फराह खान, करण जौहर, और सलमान खान के अलावा, बहुत से सितारे ने रियलिटी शो और क्विज शो के होस्टिंग में भी अपनी कला दिखाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई किसे होती है?

कौन है सबसे महंगा होस्ट और कौन है टेलीविजन स्टार्स की कमाई में अव्वल : Highest Paid Tv Show Host

Highest Paid Tv Show Host: टेलीविजन में कई बॉलीवुड सितारे अपना कदम बढ़ा चुके हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, फराह खान, करण जौहर, और सलमान खान के अलावा, बहुत से सितारे ने रियलिटी शो और क्विज शो के होस्टिंग में भी अपनी कला दिखाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई किसे होती है?

टेलीविजन ने बॉलीवुड को छोड़ कर पीछे छोड़ दिया है। अमिताभ बच्चन से लेकर कपिल शर्मा तक, हर किसी का शो अब हर बार धमाल मचा रहा है। लेकिन इन सभी के बीच एक व्यक्ति है जिसे 57 साल की उम्र में भी टीवी के सबसे महंगे होस्ट के रूप में माना जाता है।

Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati Season 15 Registration Start Read Here | KBC 15: फिर मिलेगा करोड़पति बनने का मौका, अमिताभ बच्चन ने कर दी अनाउंसमेंट

Read more:- Kaun Banega Crorepati 15: क्या ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 को मिल गया है अपना पहला करोड़पति ?

We’re now on WhatsApp. Click to join.

फीस के मामले में, पहले बात करें अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शो की। मीडिया के मुताबिक, पहले वह लगभग 25 लाख रुपये प्रति एपिसोड के लिए लेते थे। लेकिन अब उनकी फीस एक एपिसोड के लगभग 3.5 करोड़ रुपये हो गई है। कपिल शर्मा की बात करें तो, मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक एपिसोड के लगभग 50 लाख रुपये लेते हैं। ‘कॉफी विद करण’ के शो को होस्ट करने के लिए करण जौहर एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये लेते हैं।

Koffee With Karan Show Biggest Controversies|कॉफी विद करण के शो की वजह से हुआ विवाद| Koffee With Karan Show Ki Sabse Badi controversies | hardik pandya to kangana ranaut here is koffee

इन फीस को देखकर पता चलता है कि टेलीविजन होस्टिंग स्टार्स की कमाई का स्तर काफी ऊंचा हो गया है। स्टारडम के साथ-साथ उनकी कार्यकुशलता और प्रेजेंटेशन भी इसमें बड़ी भूमिका निभाती है। टीवी के जरिए ये सितारे अपने टैलेंट को नए-नए रूप में पेश कर रहे हैं और इसके साथ ही इनकी कमाई भी तालियों का विषय बनी हुई है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button