जिया खान की रहस्यमयी मौत – क्या इस पर बनेगी डाक्यूमेंट्री?

0
69

जिया खान की रहस्यमयी मौत से जुड़ें सच का होगा पर्दाफाश


फिल्मी दुनिया और उससे जुड़ीं चर्चाएं हमेशा दर्शकों का ध्यान अपने ओर बटोरने में कामयाब रहती हैं। ये चर्चाएं जितनी सच्ची होती है उससे कही ज्यादा इसमें अफवाहें होती हैं। आए दिन कोई न कोई एक्टर या एक्ट्रेस इन चर्चाओं का विषय बना रहता हैं। हाल ही आयी नयी खबर के अनुसार,अब एक सुसाइड मिस्ट्री पर डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है और इस डॉक्यूमेंट्री में अभिनेत्री जिया खान की मौत से जुड़े रहस्यों पर सच का पर्दाफाश होगा।

कौन है जिया खान?

जिया खान एक ब्रिटिश – अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन किस्मत को तो कुछ ओर ही मंज़ूर था और वो जल्दी ही हमें छोड़कर चली गयी। हालाँकि उनकी रहस्यमयी मौत आज भी एक सवाल बनकर खड़ी हैं। अपनी एक्टिंग और अदाओं के जलवें बिखरने वाली जिया खान ने जल्दी ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिया खान की रहस्यमयी मौत ने पूरे बॉलीवुड को हैरानी में छोड़ दिया था। सूत्रों के अनुसार, जिया खान की रहस्यमयी मौत पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनने जा रही है।

जिया खान की रहस्यमयी मौत का पर्दाफाश करेगी यह डॉक्यूमेंट्री

अभिनेत्री जिया खान यूनाइटेड किंगडम में पली बढ़ी थीं और इसी वजह से वहीं की एक प्रोडक्शन कंपनी ने जिया खान की रहस्यमयी मौत पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोची है।ये डॉक्यूमेंट्री जिया खान की जिंदगी, उनके जीवन की कॉन्ट्रोवर्सी,उनके द्वारा लिखा गया आखिरी खत, उनके दर्द की कहानी, बॉयफ्रेंड की वादाखिलाफी,अबॉर्शन के मुश्किल फैसले, मानसिक और शारीरिक शोषण पर और बलात्कार जैसे टॉपिक्स पर आधारित होगी। ब्रिटिश टेलीविजन कंपनी इस डॉक्यूमेंट्री को तीन हिस्सों में बनाएगी।

Read more: बाटला हॉउस रिव्यु -एक्शन से भरपूर है जॉन अब्राहम की यह फिल्म

सुसाइड मिस्ट्री क्यों बनी जिया खान की मौत

साल 2013 में जिया ने पंखे से रस्सी बांधकर खुदखुशी कर ली थी लेकिन उन्होंने मरने से पहले एक आखिरी खत लिखा था जिसमे उनके एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता सूरज पंचोली का नाम भी जुड़ गया था। उनकी आत्महत्या को हत्या बताकर जिया की मां रबिया ने केस भी दर्ज किया था जो मुकदमा आज भी चल रहा हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com