Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Mission Raniganj 1st Day Collection: मिशन रानीगंज की ओपनिंग डे की कमाई ने किया निराश, अक्षय कुमार की लिस्ट में एक और फ्लॉप फिल्म?

मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार सरदार की भूमिका अदा कर रहे हैं, तो वहीं दोबारा से परिणीति चोपड़ा ने उसके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। मिशन रानीगंज एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस के बीच माहौल बना हुआ है, लेकिन पहले ही मिशन रानीगंज की शुरुआत काफी धीमी हुई है।

Mission Raniganj 1st Day Collection: सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, कोयला खदान हादसे पर बनी है ‘मिशन रानीगंज’


Mission Raniganj 1st Day Collection: अक्षय कुमार की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ये फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ट है। फिल्म में अक्षय कुमार ने रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की भूमिका निभाई है। वहीं परिणीति चोपड़ा फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई कुछ खास नहीं रही। चलिए जानते हैं ‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

कितना किया पहले दिन कलेक्शन

मिशन रानीगंज की रिलीज के पहले दिन की बात करें तो रिस्पॉन्स काफी पॉजीटिव नहीं बताया जा रहा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो थियेटर में ज्यादा भीड़ नजर नहीं आई जबकि रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज बना था और हर कोई इसक हिट होने की उम्मीद जता रहा था लेकिन पहले दिन का कलेक्शन देखकर मेकर्स थोड़े नर्वस जरूर होंगे। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज साढ़े 3 करोड़ ही कमाए हैं। वहीं बात करें फिल्म के बजट की तो ये 55 करोड़ में बनी है ऐसे में अगर जल्द ही फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ा तो मेकर्स को काफी परेशानीहो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कोयला खदान हादसे पर आधारित है मूवी

‘मिशन राजीनंग’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इसे ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म को अधिकतर अच्छे रिस्पांस मिले हैं। हालांकि, यह मूवी भूमि पेडनेकर की ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ और राजवीर देओल की ‘दोनों’ के साथ रिलीज हुई है। ऐसे मे इसे बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिली है।

Read More:Chandramukhi 2 Box Office: कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ की शानदार ओपनिंग, ‘द वैक्सीन वॉर’ से बेहतर कलेक्शन

एडवांस बुकिंग में एक करोड़ रुपए से भी कम का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की एडवांस बुकिंग इसी हफ्ते शुरू हुई थी। लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी फिल्म के पहले दिन की बुकिंग महज 36 हजार से कुछ अधिक टिकट्स की रही। जबकि नेशनल चैन्स में महज 7 हजार टिकट ही बुक हुए। इस बुकिंग से मिशन रानीगंज ने पहले दिन के लिए महज एक करोड़ रुपए से भी कम का एडवांस ग्रास कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म की शुरुआत भी काफी धीमी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button