मनोरंजन

आज रिलीज होगी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की वेब सीरीज, जाने आप इससे कब और कहां देख सकेंगे

आज से शुरू होने वाला है ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीजन, जाने क्या कुछ है इसमें खास


ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का सभी लोगों बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब सभी लोगों का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस बार ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले है इस वेब सीरीज से सिद्धार्थ शुक्ला अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले है ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला सोनिया राठी के साथ नज़र आने वाले है। एकता कपूर की इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी ज्यादा हिट रहा था। इन सीजनों में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी सहित कई स्टार्स ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अब कल इसका तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है। अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस शो की स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो चलिए जानते है आप कब और कहां इससे देख सकते है।

जाने आप कब और कहां देख सकेंगे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीजन

अगर आप उन लोगों में से है जो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आपका ये इंतजार खत्म होने वाला है। कल से आप ऑल्ट बालाजी एप पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीजन आराम से देख सकते है। आज यानि 29 मई को सुबह 11 बजे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सारे एपिसोड की स्ट्रीमिंग होगी। ऑल्ट बालाजी के अलावा आप इससे एमएक्स प्लेयर पर भी देख सकते हैं।

और पढ़ें: जाने उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने कन्नड़ फिल्मों से शुरू किया अपना करियर

आपको बता दे कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 सीजन की जानकारी देते हुए ऑल्ट बालाजी ने सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की सीरीज से नई फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘लोगों का माना हैं कि आप जुनून के बिना आर्ट नहीं बना सकते। शायद इसीलिए अगस्त्य खुद को रूमी के प्यार में गिरते हुए पाता है। अगर वह कलाकार है, तो वह उसकी संग्रह है।’

जाने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अपने किरदार को लेकर क्या कहना है सिद्धार्थ शुक्ला का

आपको बता दे कि ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर आने वाली सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ में उन्होंने अगत्स्य नामक एक व्यक्ति का किरदार निभाया है। जो की काफी ज्यादा जटिल इंसान का किरदार है। जो अपने प्यार और उसके साथ आने वाली हर चीज के बीच फंस कर रह जाता है। इस किरदार को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि ये किरदार उनकी निजी जिंदगी से कुछ कुछ मिलता जुलता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।