मनोरंजन

कई वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद मिला नेहा कक्कड़ को फिल्मों में गाने का अवसर, बचपन किया कुर्बान 

Neha Kakkar Birthday: फिल्मों में गाना नहीं था नेहा कक्कड़ के लिए आसान


पार्टी सॉन्ग से लेकर हर तरह के गाने अपने नाम करने वाली नेहा कक्कड़ आज यानि 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। ये बात तो सबको पता होगी कि नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत ‘इंडियन आइडल’ से बतौर एक कंटेस्टेंट की तरह की थी। इस शो से ही उनकी आवाज को अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी। इस शो ने ही नेहा कक्कड़ को बुलंदी तक पहुंचाने में मदद की थी। 2015 में नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर यूट्यूब पर शेयर किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को 42 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इस मैशअप वीडियो ने नेहा कक्कड़ को सुपर स्टार नेहा कक्कड़ बना दिया।

कैसे शुरू किया था नेहा कक्कड़ ने अपना सिंगिंग करियर

आपको बता दे की नेहा कक्कड़ का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में 6 जून 1988 को हुआ था। नेहा कक्कड़ और उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत जगरातों में भजन गाकर की थी। कई सालों की मेहनत के बाद नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ को बॉलीवुड में गाने का मौका मिल गया। वहीं, नेहा कक्कड़ ने टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ के जरिए अपना करियर शुरू किया और आज वो बॉलीवुड की बेस्ट फीमेल सिंगर्स में से एक है।

और पढ़ें: 5 साल बाद बॉलीवुड में सुष्मिता सेन की वापसी, वेबसीरीज ‘आर्या’ का दमदार टीजर रिलीज

कैसी है नेहा कक्कड़ की पर्सनल लाइफ

नेहा कक्कड़ हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है वो अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। कई बार नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर मस्ती भरे वीडियोज भी शेयर करती रहती है। पिछले साल नेहा का फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था। जिसके चलते वो डिप्रेशन में आ गई थी। परन्तु फिर उन्होंने खुद को संभाला और अपने करियर पर फोकस किया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।