मनोरंजन

5 साल बाद बॉलीवुड में सुष्मिता सेन की वापसी, वेबसीरीज ‘आर्या’ का दमदार टीजर रिलीज

वेबसीरीज ‘आर्या’ में नजर आएगी सुष्मिता सेन


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेस में से एक है सुष्मिता सेन। सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है।उन्होंने लम्बे समय तक बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। अब एक बार फिर सुष्मिता सेन बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। सुष्मिता सेन लम्बे समय से बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं कर रही थी। अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘आर्या’ का फर्स्ट लुक टीजर अपने फैंस के साथ शेयर किया। ये सीरीज जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली अपकमिंग वेबसीरीज ‘आर्या’ का फर्स्ट लुक टीजर शेयर किया है। जो उनके फैंस को काफी प्रभावित कर रही है। इस वीडियो में वो काफी हद तक एथलेटिक नजर आ रही है। इसमें आप उन्हें रोप को चढ़ते हुए देख सकते है। सुष्मिता इस वीडियो में एरियल वर्कआउट करती नजर आ रही है।

और पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर देखे उनकी ये 5 फिल्में जो आपको करेंगी एंटरटेन

‘आर्या’ वेबसीरीज में किस रोल में नजर आएगी सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या’ को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें सुष्मिता एक क्राइम डिटेक्टिव की भूमिका में नजर आ सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले भी सुष्मिता फिल्म ‘समय’ में एसीपी मालविका चौहान की भूमिका निभा चुकी है। उनके फैंस को उम्मीद है कि एक बार फिर से सुष्मिता स्पेशल रोल में नजर आएंगी।

एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और ब्वॅायफ्रेंड को ले कर भी चर्चा में रहती सुष्मिता सेन 

सुष्मिता सेन एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और ब्वॅायफ्रेंड को ले कर भी काफी चर्चा में रहती है। आए दिन सुष्मिता अपने ब्वॅायफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें दोनों काफी के खुश नज़र आ रहे है। सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। अब उनके फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button