करियर में कई बार रिजेक्ट हो चुके है कसौटी के मिस्टर बजाज

0
99

डायरेक्टर्स ने करण सिंह ग्रोवर को कर दिया था कास्ट करने से इंकार


करण सिंह ग्रोवर टीवी  इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिसने अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से सभी मुकाम हासिल किया है। करण सिंह  टीवी शो के अलावा  कई फिल्मों में  नज़र आ चुके है। उनकी आखिरी फिल्म अलोन थी जिसमे वो पत्नी बिपाशा  बासु के साथ लीड रोल  में नज़र आये थे। उसके बाद करण ने टीवी शो से ही नहीं फिल्मो से भी ब्रेक ले लिया था।

वही फिर इन दिनों करण सिंह ग्रोवर टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के कैरेक्टर में नज़र आ रहे है। फीमेल फैन्स के बीच करण काफी पॉपुलर हैं जिसके चलते कसौटी जिंदगी की 2 की टीआरपी भी सबसे टॉप पर चल रही है।

डायरेक्टर्स कर चुके है करण सिंह ग्रोवर को कास्ट करने से इंकार

आपको बता दें कि करण की लुक्स, स्टाइल और उनकी अट्रैक्टिव फिजिक्स के लिए वो फैंस के बीच काफी मशहूर है। लेकिन हर सक्सेसफुल आदमी के पीछे उसकी कड़ी लगन और मेहनत छुपी होती है। जी हाँ, करण सिंह ग्रोवर के पास आज जो फ्रेम और शोहरत है उसको पाने के लिए उन्हे कई सारे रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा है। इस बात का खुलासा खुद करण ने किया है।

करियर के शुरुआती दिनों को लेकर करण ने बताया कि उन्होंने किस तरह स्ट्रगल किया है। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने बताया कि उन्हें कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है। इंड्स्ट्री में आना उनके लिए आसान नहीं था। उन्हें याद है कि जब वो टीवी शोज के ऑडिशंस के लिए जाते थे तो लोग उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि उनका चेहरा बहुत शार्प है। उन्हें मॉडलिंग में ट्राई करना चाहिए”। यही वजह थी की डायरेक्टर उन्हें कास्ट करने से इंकार कर देते थे लेकिन कड़ी मेहनत के बाद उन्हें उनका पहला शो मिला “कितनी मस्त हैं जिंदगी”। लेकिन करण ने शो “दिल मिल गए” से फैंस के दिलों में जगह बनाई और काफी मशहूर हुए।

करण ने सिर्फ सिर्फ टीवी शो या फिल्मों में ही नहीं मॉडलिंग में भी अलग छाप छोड़ी है। करण ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की जिसमे उन्हें मॉडल का अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया है।

और पढ़ें: मानसी जोशी और पीवी सिंधु बनी युवाओं के लिए एक मिसाल

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो चुके है कई बार ट्रोल

एक समय था जब करण सिंह ग्रोवर कई बार अपने  नीजी जीवन को लेकर फैंस द्वारा ट्रोल हो चुके है। करण ने अपने निजी जीवन में तीन बार शादी की है जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हुए है। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम थी जिसके साथ उनका रिश्ता महज एक साल चला उसके बाद उन्होंने श्रद्धा से तलाक ले लिया और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी कर ली। यह रिश्ता सिर्फ दो साल चला और फिर उनसे तलाक लेने के बाद करण ने बी-टाउन की एक्ट्रेस बिपाशा बासु से बंगाली अंदाज़ में शादी कर ली। इस शादी से करण काफी खुश है और अक्सर पत्नी  बिपाशा संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com