Janhvi Kapoor का बड़ा खुलासा, ‘मुझे अपनी मां जैसी सुपरस्टार नहीं बनना’

0
44
janhvi kapoor
PC - The Indian Express

Janhvi Kapoor ने शेयर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ बातें


Janhvi Kapoor का मैगजीन फोटोशूट

आये दिन बॉलीवुड किड्स किसी न किसी बात के लिए ट्रोल होते रहते हैं। वही बात अगर हम श्रीदेवी की लाडली बेटी Janhvi Kapoor की करें तो आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स चलते रहते हैं। उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्टस हैं। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया हैं। हाल ही में एक चर्चित मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते समय उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं।

जान्हवी कपूर का बड़ा खुलासा

मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते समय उन्होंने कहा कि,”मैं यहां स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं। मेरे परिवार और मेरी मां को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और प्रशंसा भी मिली है। ऐसे में मेरी ये जिम्मेदारी है कि मुझे भी अब अपने दम पर दोगुनी मेहनत करनी होगी ताकि मैं यह साबित कर सकूं कि मैं इसके काबिल हूं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं अपनी मां की तरह एक सुपरस्टार बनना चाहती हूं। मुझे स्टारडम से ज्यादा अपनी मां से जुड़ी भावनाओं को पूरा करना है। “

और पढ़ें: ‘तेजाब’ पर छपाक टीम का स्टिंग ऑपरेशन, दीपिका ने बताये हैरान करने वाले तथ्य

जान्हवी कपूर वर्क फ्रंट 

जान्हवी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। जल्दी ही उनकी फिल्म  – गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल‘  13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में वो एक ख़ास भूमिका में नजर आएगी। 

इसके अलावा वो आजकल  दोस्ताना 2में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएँगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही थी। इस बात के बारें में बताते हुए कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की थी।कार्तिक ने लिखा था  “नाइट शूट खत्म हुआ। दोस्ताना 2 के पंजाब शेड्यूल की शूटिंग खत्म। “

दूसरी और उनकी एक और बड़ी फिल्म जो वो राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ करने वाली है जिसका नाम हैं –  रुही आफ्जा। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का नाम पहले रुहआफ्जा‘  रखा था जिससे बाद में बदलकर रुही अफ्जाकर दिया गया हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments